रिमांड होम से भागकर व छुट्‌टी लेकर वारदात कर रहे बालबंदी सीतामढ़ी में फरार शातिर धराया

Muzaffarpur News - सीतामढ़ी में मंगलवार काे धराया बालबंदी डुमरा के हत्याकांड में रिमांडहाेम में बंद था। वह 21 नवंबर काे रिमांडहाेम...

Dec 04, 2019, 08:26 AM IST
सीतामढ़ी में मंगलवार काे धराया बालबंदी डुमरा के हत्याकांड में रिमांडहाेम में बंद था। वह 21 नवंबर काे रिमांडहाेम प्रशासन से सेटिंग कर सदर अस्पताल में इलाज के बहाने निकला अाैर रास्ते से फरार हाे गया। उसके भागने के बाद बाल संरक्षण इकाई के सहायक निदेशक ने जांच रिपाेर्ट मुख्यालय भेजी है। इसमें उन्हाेंने बताया है कि रिमांडहाेम अधीक्षक की भूमिका संदिग्ध है। डुमरा के इस बालबंदी काे बगैर बीमार रहते हुए इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। रिमांडहाेम के डाॅक्टर ने भी सहायक निदेशक की पूछताछ में इसकी पुष्टि की थी।

रिमांड होम से भागकर या छुट्‌टी लेकर करता था क्राइम

डीएसपी ने बताया, पकड़े गए तीनों बदमाशाें मंे दाे मुजफ्फरपुर रिमांडहाेम से भागे हुए हैं। ये अक्सर वहां से छुट्‌टी लेकर या भागकर क्राइम की घटना को अंजाम देते हैं। इसके बाद फिर रिमांडहोम पहुंच जाते हैं। इसमें कई बालिग हैं, फिर भी उम्र छिपाकर सर्टिफिकेट बनवा रखा है। इसके लिए स्कूल की भूमिका की जांच हाेगी।

शातिर ने कहा- नोजल मैन को गोली मार लूट में 4 हजार मिला था हिस्सा

सीतामढ़ी में धाराए शातिर बालबंदी ने स्वीकार किया कि 31 अक्टूबर को बाजपट्‌टी थाना क्षेत्र के बोहा चौक के आगे रतवारा मोड़ में पेट्रोल पंप के नोजल मैन अजय कुमार को गाेली मारकर रुपए लूटने में वह शामिल था। इस कांड में चार हजार रुपए उसे हिस्सा मिला था। वहीं सुरसंड में चाकू गोद कर हुई मनीष की हत्या मामले में भी उसने संलिप्तता स्वीकार की है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना