मुजफ्फरपुर / बरूराज पुलिस पर हमला कर कुख्यात नक्सली को छुड़ाया

Baruraj police attacked and rescued notorious Naxalites
X
Baruraj police attacked and rescued notorious Naxalites

  • दर्जनभर से भी अधिक अपराधियों ने पुलिस पर हमला कर वसीम को छुड़ा दिया

दैनिक भास्कर

Feb 20, 2020, 10:50 AM IST

मुजफ्फरपुर. मोतीपुर के बरूराज थाना क्षेत्र के फुलवरिया चौक पर बुधवार दोपहर पुलिस पर हमला कर कुख्यात अपराधी व नक्सली वसीम अहमद को उसके साथियों ने हिरासत से छुड़ा लिया। इस दौरान पुलिस और अपराधियों के बीच तीखी झड़प हुई। 

वसीम को बरूराज पुलिस ने मारपीट के एक मामले में उस समय गिरफ्तार किया, जब वह एक पान की दुकान पर खड़ा था। पुलिस वसीम को हिरासत से छुड़ाने वालों के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है। थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने बताया कि कुछ लोगों की पहचान की गई है, जिनके खिलाफ एएसआई कृष्णा तिवारी के बयान पर सरकारी कार्य में बाधा डालने, पुलिस से हाथापाई करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। सभी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जाएगा।

प्रतिबंधित संगठन के लिए काम करने के मामले में जा चुका है जेल
अंडौल के रहने वाले वसीम पर पूर्व से कई गंभीर मामले दर्ज हैं। प्रतिबंधित संगठन के लिए काम करने के मामले में पूर्व में कई बार जेल जा चुका है। मारपीट और फायरिंग के एक मामले में वह आरोपी है। हालांकि, अन्य आपराधिक मामलों में वह जमानत पर है। फुलवारिया चौक पर अपने साथियों के साथ वसीम के बेखौफ घूमने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया। इसके बाद दर्जनभर से भी अधिक अपराधी वहां आ धमके और पुलिस पर हमला कर वसीम को हिरासत से छुड़ा कर भगा दिया। इस दौरान फुलवरिया चौक पर अफरातफरी मच गई। पुलिस ने मामले को वरीय पदाधिकारियों से अवगत कराया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना