शिक्षकाें के वेतन की एडवाइस समय पर कार्यालय नहीं पहुंचने पर बीईअाे जिम्मेदार हाेंगे

Muzaffarpur News - मुजफ्फरपुर| शिक्षकाें काे अब हर महीने समय पर वेतन मिलेगा। जिन प्रखंडाें में शिक्षकाें काे समय पर वेतन नहीं मिलेगा...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:15 AM IST
Muzaffarpur News - bea will be responsible for not getting the educated salary of the teachers on time
मुजफ्फरपुर| शिक्षकाें काे अब हर महीने समय पर वेतन मिलेगा। जिन प्रखंडाें में शिक्षकाें काे समय पर वेतन नहीं मिलेगा वहां के बीईअाे जिम्मेदार हाेंगे अाैर उन पर अनुशासनिक कार्रवाई की जाएगी। शिक्षकाें की शिकायत है कि राशि हाेते हुए भी हर माह उन्हें समय पर वेतन नहीं मिलता है। वेतन के लिए मशक्कत करनी पड़ती है, तब जाकर नियाेजित शिक्षकाें काे वेतन दिया जाता है। एडवाइस बनाने में लगाए गए कर्मी व शिक्षकाें के द्वारा शिथिलता बरती जाती है। समय पर विभाग काे एडवाइस नहीं भेेजी जाती है। जिन शिक्षकाें से अवैध राशि मिलती है, उनकी एडवाइस विभाग काे भेज दी जाती है। शिक्षकाें की शिकायत के समाधान के लिए डीपीअाे स्थापना अब्दुस्सलाम अंसारी ने सभी बीईअाे काे सख्त निर्देश दिए हैं।

उन्हाेंने पत्र जारी कर सभी बीईअाे काे निर्देश दिया है कि शिक्षकाें के वेतन व बकाया वेतन से संबंधित एडवाइस कार्यालय काे समय पर उपलब्ध कराएं। एडवाइस बनाने में लगाए गए कर्मी व शिक्षक के खिलाफ शिकायत मिलने पर उन पर कार्रवाई हाेगी। अब हर माह समय पर एडवाइस बनाकर कार्यालय काे भेज दें। अगर किसी शिक्षक की एडवाइस देर से कार्यालय अाती है ताे उसपर विलंब का कारण लिख कर दें।

X
Muzaffarpur News - bea will be responsible for not getting the educated salary of the teachers on time
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना