पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेकाबू कंटेनर से कुचल कर पुत्र की माैत; पिता जख्मी, सड़क जाम

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

सुजावलपुर चौक के निकट एनएच 28 पर बेकाबू कंटेनर ने बाइक सवार पिता-पुत्र को कुचल दिया, जिससे पुत्र कुंदन कुमार की माैत घटनास्थल पर हाे गई। पिता श्याम नंदन साह जख्मी हो गए। जख्मी का इलाज एसकेएमसीएच में कराया जा रहा है। घटना से गुस्साए लोगों ने एनएच 28 को करीब एक घंटा तक जाम रखा। दल बल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष राजेश कुमार और श्रवण कुमार, मनोज पासवान, आले इरफान, महेंद्र राम आदि ने गुस्साए लोगों को समझा कर जाम खाली कराया। शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनाें ने बताया कि कुंदन तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। उससे परिवार का भरण पोषण चलता था। घटना के समय दाेनाें सुजावलपुर स्थित एटीएम से पैसा निकाल कर लौट रहे थे। मां नीलम देवी और बहन रूबी कुमारी बार-बार अपनी छाती पीट कर बेहोश हो जा रही थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि कंटेनर को बंगरा थाना के सहयोग से थाने के पास पकड़ लिया गया।

कांटी में हादसा, युवक की मौत

कांटी | थाना क्षेत्र अंतर्गत कलेक्टर कार्यालय के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान अहियापुर के रसूलपुर के मंजय राम के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार मंजय अपने ससुराल मीनापुर के जामिन मठिया से वापस अपने घर लौट रहा था। मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुअा है। थानाध्यक्ष कुन्दन कुमार के आदेश पर जमादार रविशंकर चौबे ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया।

सरैया में बाइक सवार की मौत, छाेटा भाई जख्मी

सरैया | एमा टोल प्लाजा के निकट मिट्टी लदे ट्रैक्टर की टक्कर होने में बाइक सवार की मौत घटनास्थल पर हो गई। बसन्तपुर पट्टी गांव निवासी राजेश महतो अपने भाई के साथ ससुराल कांटी गया था। लौटने के क्रम में ऐमा गांव के पास आमने-सामने एक मिट्टी लदे ट्रैक्टर से भिड़ंत हो गई, जिसमें उसकी मौत घटनास्थल पर हो गई, वहीं भाई मुकेश गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

पारू में हादसे में युवक की माैत, सड़क जाम

पारू | जाफरपुर से बसैठा की ओर जाने वाली सड़क पर छाप पोखर पर ट्रैक्टर ट्राॅली से ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत घटना स्थल पर हो गई। मृतक पहचान छाप गांव निवासी रामनरेश साह के 30 वर्षीय पुत्र राजेश साह के रूप में हुई। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक गाड़ी छोड़ फरार हो गया। लाेगाें ने मुअावजे के लिए सड़क जाम कर दिया।
खबरें और भी हैं...