वारदात / दरभंगा में हथियार के दम पर फाइनेंस कर्मचारी से 13 लाख की लूट

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2019, 07:29 PM IST



इलाके में लगे सीसीटीवी फुजेट की जांच करती पुलिस। इलाके में लगे सीसीटीवी फुजेट की जांच करती पुलिस।
X
इलाके में लगे सीसीटीवी फुजेट की जांच करती पुलिस।इलाके में लगे सीसीटीवी फुजेट की जांच करती पुलिस।

  • बाइक सवार दो अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम
  • इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस, आरोपियों की तलाश के लिए छापेमारी जारी

दरभंगा. बिहार के दरभंगा जिले में गुरुवार को बेखौफ अपराधियों ने फाइनेंस कर्मचारी से 13 लाख 38 हजार रुपए लूट की वारदात को अंजाम दिया है। घटना बहादुरपुर थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर मोहल्ले के पास की है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

 

हथियार के दम पर 13.38 लाख की लूट
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि भारत फाइनेंस कंपनी के बिजनेस क्रेडिट मैनेजर राजीव रंजन अपने सहयोगी अरविंद कुमार के साथ पंजाब नेशनल बैंक में 13.38 लाख रुपए जमा करने जा रहे थे। दोनों ऑफिस से बाहर निकले बाइक से मोड़ पर पहुंचे ही थे कि बाइक सवार दो अपराधियों ने हथियार दिखाते हुए उन्हें गाड़ी रोकने को कहा। इसके बाद अपराधियों ने धमकी दी कि रुपए नहीं देने पर दोनों की हत्या कर देंगे। अपराधियों ने फाइनेंस कर्मी से बैग लिया और मौके से फरार हो गए।

 

दोनों कर्मचारियों ने दफ्तर आकर मैनेजर पंकज कुमार को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी योगेंद्र कुमार, सदर डीएसपी अनुज कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस का कहना है कि इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

COMMENT