90 दिनों में सबसे ज्यादा देखे तीन पोर्न वीडियोज में नंबर 1 पर बिहार

Muzaffarpur News - नजरें बचाकर, चोरी-छिपे बढ़ रहा है पोर्न वीडियोज़ देखने का अपराध। आंकड़े डरा रहे हैं। दस्तक दे रहे हैं। बिहार के लोगों...

Feb 15, 2020, 09:00 AM IST

नजरें बचाकर, चोरी-छिपे बढ़ रहा है पोर्न वीडियोज़ देखने का अपराध। आंकड़े डरा रहे हैं। दस्तक दे रहे हैं। बिहार के लोगों को आगाह कर रहे हैं। 90 दिनों में सबसे ज्यादा देखे गए तीन पोर्न वीडियोज़ के देशभर के व्यूअर्स का आंकड़ा निकालने पर सामने आया कि बिहार में इन्हें देखने वाले सबसे ज्यादा हैं। इनमें सबसे आगे दरभंगा जिले के लोग आए हैं। 11 सितंबर 2019 से 09 फरवरी 2020 के बीच के आंकड़ों से यह हकीकत सामने आई है। आईटी एक्सपर्ट राजेश कुमार के सहयोग से भास्कर ने गूगल सर्च के आंकड़ों को निकाला तो सामने आया कि सेक्स वीडियो टर्म को सर्च करने में सबसे आगे बांग्लादेश है तो उसके बाद नेपाल और फिर भारत। ऐसे टर्म्स के साथ सर्च कर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले वीडियोज़ में से तीन को उदाहरण के तौर पर निकाला गया तो दिखा कि सबसे ज्यादा बिहार में मोबाइल यूजर्स ने इसे देखा। देश में जिस वीडियो को तीन करोड़ लोगों ने देखा, उसमें 50 लाख से ज्यादा बिहार के थे। 2.32 करोड़ में 83 लाख और 2.12 करोड़ व्यूज़ वाले वीडियो को बिहार में 35 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा।

सूबे में दरभंगा सबसे आगे

मुजफ्फरपुर दूसरे स्थान पर

बिहार में दरभंगा के बाद मुजफ्फरपुर, गोपालगंज, भागलपुर है और फिर पटना का नंबर है। इन तीनों वीडियोज़ के बिहार में जिलावार अध्ययन में राहत की बात यह सामने आई कि वैशाली, कटिहार, बांका, अरवल जैसे चुनिंदा जिलों में विजिटर्स कम हैं। जिन तीन वीडियोज़ को मिलाकर दरभंगा जिले के 24.66 लाख लोगों ने देखा, उन्हें वैशाली में महज 44 हजार ने।

 **

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना