बिहार महिला फुटबॉल टीम ने एमपी से खेला ड्राॅ, अब हरियाणा से मुकाबले में होगी परीक्षा

Muzaffarpur News - स्पोर्ट्स रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर 25वीं सीनियर वूमन नेशनल फुटबॉल प्रतियोगिता में बिहार की टीम का बेहतर प्रदर्शन...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:50 AM IST
Muzaffarpur News - bihar women39s football team played mp now exam will be against haryana
स्पोर्ट्स रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर

25वीं सीनियर वूमन नेशनल फुटबॉल प्रतियोगिता में बिहार की टीम का बेहतर प्रदर्शन जारी है। शुक्रवार को खेले गए मैच में बिहार और मध्यप्रदेश के बीच मुकाबला बराबरी पर छूटा। निर्धारित समय तक दोनों टीम की ओर से 2-2 गोल किए गए। बिहार की तरफ से स्ट्राइकर श्यामा रानी ने पहला गोल किया। उसने पहले हाफ के 16वें मिनट में गोल कर टीम को बढ़त दिला दी। उसके बाद बिहार की टीम की ओर से पहले हाफ में कोई गोल नहीं हो सका। वहीं मैच के आखिरी मिनटों में मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया था। मैच में बने मोमैंटम का फायदा उठाकर बिहार की टीम ने एक और गोल दागकर मुकाबले को बराबर कर दिया। टीम की ओर से 85वें मिनट में निशा कुमारी ने गोल किया। यह जानकारी बिहार टीम कोच असगर हुसैन ने दी। बताया कि आने वाले दोनों मुकाबले जीतकर बिहार की टीम सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। बिहार की टीम का अगला मैच 16 सितंबर को हरियाणा से है। हरियाणा की टीम काफी मजबूत मानी जाती है। ऐसे में बिहार की टीम को उससे सतर्क रहना होगा। कोच असगर हुसैन ने बताया कि टीम का पूरा ध्यान अगले मुकाबले पर केंद्रित है। विशेष तैयारी की जा रही है। उन्होंने उम्मीद जताई कि टीम बेहतर करेगी। उल्लेखनीय है कि 25वीं सीनियर नेशनल वूमन फुटबॉल प्रतियोगिता का अरुणाचल प्रदेश में हो रही है।

इधर, जिला क्रिकेट संघ की आमसभा स्थगित

मुजफ्फरपुर | जिला क्रिकेट संघ की आमसभा को स्थगित कर दिया गया है। बिहार क्रिकेट एसो. के चुनाव की अधिसूचना जारी होने के कारण ऐसा किया गया। यह फैसला शुक्रवार को एमडीसीए की कार्यकारिणी की बैठक में हुआ। अध्यक्ष उत्पल रंजन ने बताया, निरंतर बारिश की स्थिति में लीग की तिथि को बढ़ाने पर सहमति बनी। एजीएम को बीसीए के चुनाव परिणाम घोषणा के बाद अगले सप्ताह में कराने का निर्णय हुआ। इसकी तिथि संघ घोषित करेगा। तय हुआ कि पिछले सत्र में लीग खेलने वाली 48 क्लब को आमसभा में आमंत्रित किया जाएगा। बैठक में उपाध्यक्ष विनोद कुमार, सचिव मनोज कुमार,कोषाध्यक्ष नुन्दन सिंह व संयुक्त सचिव नितेश थे।

X
Muzaffarpur News - bihar women39s football team played mp now exam will be against haryana
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना