मुजफ्फरपुर / बाइक सवार अपराधियों ने घर से बुलाकर ठेकेदार को मारी गोली, हालत गंभीर

Bike rider criminals called from home and shot the contractor, condition critical
X
Bike rider criminals called from home and shot the contractor, condition critical

  • ठेकेदार हाल में ही जेल से जमानत पर छूटा था, कई कांडों में चल रही जांच

Dainik Bhaskar

Dec 04, 2019, 11:02 AM IST

मुजफ्फरपुर. अहियापुर के बेलगाम अपराधियों ने मंगलवार को बखरी टरमा गांव निवासी मिट्टी ठेकेदार जयप्रकाश यादव को घर से बुलाकर हरपुर बखरी फोरलेन के पास गोली मार दी। गोली लगने से पहले जयप्रकाश ने अपराधियों ने हाथापाई भी की। जब अपराधियों ने पिस्टल निकाली तो जयप्रकाश जान बचाने के लिए भागे। तब पीछे से उसकी कमर के पास चार गोली दाग दी। 

घायल जयप्रकाश को लोग एसकेएमसीएच के पास एक निजी अस्पताल में ले गए। वहां डेढ़ घंटे तक चिकित्सक नहीं आने पर उनकी हालत नाजुक हो गई। अहियापुर थानाध्यक्ष विकास राय ने थाने के रिकॉर्ड के हवाले से बताया कि जयप्रकाश आपराधिक वारदात में जेल जा चुका है। हाल ही में जमानत पर छूटा था। ठेकेदार के मोबाइल की सीडीआर निकाल कर पुलिस जांच कर रही है। बता दें कि अहियापुर में पिछले दस दिनों में वर्चस्व की लड़ाई में चार लोगों को गोली मार दी गई। 

मिट्टी भरने की बात कह जयप्रकाश को घर से ले गए थे अपराधी
परिजनों ने बताया कि अपराधी सोमवार की शाम में जयप्रकाश के दरवाजे पर गए थे। मिट्टी भरवाने की बात की थी। जयप्रकाश यादव की पत्नी सुनीता देवी ने आठ अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। बताया कि ठेकेदारी के विवाद में उसके पति को आरोपी घर से फोरलेन साइट दिखाने ले गए। इसके बाद गोली मार दी। इधर, थानाध्यक्ष ने बताया कि जिस जमीन पर मिट्टी भरने की बात कही गई है, उस खेत में सरसों की खेती की गई है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना