--Advertisement--

बाइक सवार बदमाशों ने चिकित्सक से बाइक, मोबाइल और रुपए लूटे

थाना क्षेत्र के बहिलवारा पांडेय टोला में पिस्तौल के बल पर अपराधियों ने ग्रामीण चिकित्सक से बाइक, मोबाइल व 4 हजार...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 04:45 AM IST
Saraya - bikers aboard bike mobile and rupees looted by doctor
थाना क्षेत्र के बहिलवारा पांडेय टोला में पिस्तौल के बल पर अपराधियों ने ग्रामीण चिकित्सक से बाइक, मोबाइल व 4 हजार रुपए लूट लिए। छितरी गांव निवासी राघवेंद्र सिंह उक्त बहिलवारा पांडेय टोला से रोगी देख कर लौट रहे थे। इसी दौरान हुए अपराधियों ने चिकित्सक को रोक लिया और पिस्तौल दिखाकर लूटपाट व मारपीट की। दो बाइक पर छह लुटेरे थे। सूचना मिलते ही पुलिस छानबीन में जुट गई है। दूसरी ओर, शहदनी कमालपुरा रोड में गोबिंद पुर गांव में एक बाइक लूट की घटना को गांव के लोगों ने विफल कर दिया।

शिक्षक के खाते से 40 हजार उड़ाए

मुजफ्फरपुर | एसकेएमसीएच स्थित एसबीआई के एटीएम से फ्रॉड ने एक शिक्षक के खाते से 40 हजार रुपए की निकासी कर ली। शिक्षक राजीव कुमार ने अहियापुर थाने में शिकायत की है। बताया कि शुक्रवार को एसकेएमसीएच स्थित एसबीआई एटीएम से 15 हजार रुपए की निकासी के लिए गए थे। बटन खराब होने के कारण पर्ची नहीं मिली। दूसरे एटीएम में बैंलेंस चेक करने पर पता चला कि खाते से 40 हजार रुपए की अवैध निकासी हो चुकी है।

पीडब्लूडी के कर्मचारी के खाते से 30 हजार रुपए उड़ाए : कच्चीपक्की में पीडब्लूडी के एक कर्मचारी के खाते से फ्रॉड गिरोह के सदस्यों ने 30 हजार रुपए की निकासी कर ली। इस बाबत कर्मचारी शंकर महतो ने सदर थाने में लिखित शिकायत की है। उसने पुलिस को बताया कि भतीजा एटीएम से रुपए निकालने गया था। हालांकि कुछ देर बाद मोबाइल पर 30 हजार रुपए मनियारी के एक युवक के खाते में ट्रांसफर किए गए। उक्त युवक के घर पर पता किया तो उसके परिजनों ने कहा कि रुपए मिल जाएंगे, लेकिन अब वह देने से इनकार कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि जांच की जा रही है।

X
Saraya - bikers aboard bike mobile and rupees looted by doctor
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..