विज्ञापन

बाइक सवार अपराधियों ने शिक्षक को लूटा

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:10 AM IST

Muzaffarpur News - मोतीपुर | कथैया थाना क्षेत्र के बही चवर में दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने शनिवार को उत्क्रमित मध्य विद्यालय...

Saraya News - bikers aboard criminals
  • comment
मोतीपुर | कथैया थाना क्षेत्र के बही चवर में दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने शनिवार को उत्क्रमित मध्य विद्यालय ठिकहां टोक में कार्यरत शिक्षक आनंद कुमार से उनकी बाइक छीनने का प्रयास किया। हालांकि, अपराधी शिक्षक से 8 हजार नकदी और मोबाइल छीन लिया। शिक्षक ने बताया कि वे शनिवार को स्कूल बंद कर बाइक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान अपराधियों ने घेर कर बाइक छीनने का प्रयास किया लेकिन शिक्षक ने बाइक का प्लग निकालकर फेंक दिया। जिसके बाद अपराधियों ने उनकी कनपट्टी में पिस्टल सटा दिया और जान से मारने की धमकी दी। लेकिन, लोगों के ऐनवक्त पर मौके पर जुटते देख अपराधी फरार हो गए।

नर्सिंग होम संचालक को पुलिस ने भेजा जेल : सरैया | जैतपुर ओपी के जैतपुर चौक के पास चल रहे एक नर्सिंग होम को बंद करा दिया गया। बताया गया कि 10 मार्च को उक्त नर्सिंग होम में पारू थाना क्षेत्र की एक नवविवाहिता का अपेंडिक्स का ऑपरेशन किया गया था। शुक्रवार को ड्रेसिंग कराने गई थी। इस दौरान दूसरे रूम में ले जाकर मरीज के प्राइवेट पार्ट से छेड़खानी की गई। इसकी जानकारी मरीज ने परिजनों को दी। जिसके बाद परिजनों ने हंगामा करते हुए इसकी सूचना जैतपुर ओपी पुलिस को दी। पुलिस ने तत्काल नर्सिंग होम संचालक को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं, मरीज के आवेदन के आधार पर सरैया थाना में मामला दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया गया।

X
Saraya News - bikers aboard criminals
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन