बेतिया / तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ऑटो को मारी टक्कर; सात की मौत, एक बच्चे की स्थिति गंभीर



सड़क हादसे में मारे गए लोगों के शव। सड़क हादसे में मारे गए लोगों के शव।
टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए।
इसी कार ने ऑटो को टक्कर मारी। इसी कार ने ऑटो को टक्कर मारी।
X
सड़क हादसे में मारे गए लोगों के शव।सड़क हादसे में मारे गए लोगों के शव।
टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए।टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए।
इसी कार ने ऑटो को टक्कर मारी।इसी कार ने ऑटो को टक्कर मारी।

  • ऑटो सवार पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, दो की मौत अस्पताल ले जाते समय हुई
  • हादसे का शिकार हुए लोग पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्धि के हैं

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2019, 08:17 PM IST

बेतिया. पश्चिम चंपारण जिले के मझौलिया थाना के एनएच 727 पर जौकटिया के समीप शनिवार शाम ओवरटेक के दौरान तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ऑटो को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर में ऑटो सवार पांच लोगों की मौत घटना स्थल पर हो गई। दो ने अस्पताल जाने के दौरान दम तोड़ा। छह साल के एक बच्चे की हालत गंभीर है। 

 

सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत, मझौलिया थानाध्यक्ष केएम गुप्ता सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पहले घायलों को अस्पताल पहुंचवाया। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच भिजवाया।

 

ओवरटेक के दौरान हुई टक्कर
पूर्वी चंपारण के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के दो परिवार के लोग एक ऑटो पर सवार होकर बेतिया की ओर आ रहे थे। तभी बेतिया की ओर से एक स्कॉर्पियो चालक तेज गति में किसी वाहन को ओवरटेक कर रहा था। ओवरटेक के दौरान स्कॉर्पियो व ऑटो की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हुई। 

 

मरने वालों में हरसिद्धि थाना के जोगिया वार्ड चार निवासी जलेशर मांझी, उनकी पत्नी यशोदा देवी, 4 वर्षीय पुत्र शिवकुमार, उसी गांव निवासी गणेश मांझी, उनकी पत्नी मुन्नी देवी एवं पहाड़पुर थाना के लौकरिया निवासी सुरेश मांझी की पत्नी एवं गणेश मांझी की साली बेदामी देवी, बेदामी देवी दस वर्षीय पुत्री सोनी कुमारी शामिल हैं। वहीं, जलेशर के छह वर्षीय पुत्र पिंटू की हालत नाजूक है। उसका इलाज जीएमसीएच में चल रहा है।

 

पत्नी का ऑपरेशन कराने जा रहे थे गणेश मांझी 
जोगिया के वार्ड चार के वार्ड पार्षद जयकिशुन महतो के पुत्र राजकुमार ने बताया कि टेंपो गणेश मांझी का था, जिसे वह खुद चला रहे थे। गणेश अपनी पत्नी मुन्नी देवी के पेट का ऑपरेशन कराने परिवार के साथ मझौलिया जा रहे थे।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना