ब्रह्मपुरा में फिर छिनतई, राहुल नगर में महिला का पर्स छीना

Muzaffarpur News - क्राइम रिपाेर्टर|मुजफ्फरपुर ब्रह्मपुरा पुलिस की शिथिलता से राहुल नगर राेड नंबर-3 स्नैचराें का सुरक्षित अड्डा...

Dec 04, 2019, 08:25 AM IST
क्राइम रिपाेर्टर|मुजफ्फरपुर

ब्रह्मपुरा पुलिस की शिथिलता से राहुल नगर राेड नंबर-3 स्नैचराें का सुरक्षित अड्डा बनता जा रहा है। लगातार चार दिनाें से अपराधी पिस्टल के बल पर छिनतई की घटना काे अंजाम दे रहे हैं। इससे माेहल्ले की महिलाएं गली में निकलने से कतरा रही हैं। मंगलवार दाेपहर अपराधियाें ने एक महिला से पर्स छीन लिया। उसके शाेर मचाने पर लाेग ईंट-पत्थर लेकर बदमाशाें के पीछे दाैड़े, लेकिन वह तेज गति से बाइक में चांदनी चाैक की अाेर फरार हाे गए।

काफी हुज्जत के बाद ब्रह्मपुरा थाने की पुलिस घटनास्थल की जांच करने पहुंची, लेकिन महिला का सत्यापन किए बिना लाैट गई। स्थानीय लाेगाें ने बताया, राहुल नगर अाटा चक्की के समीप रहने वाली महिला बैंक जा रही थी। वह हाथ में पर्स लटकाए थी। इस बीच पीछे से बाइक सवार बदमाशाें ने उसे धक्का मारकर गिरा दिया अाैर पिस्टल के बल पर उसका पर्स छीन लिया।

बता दें कि शनिवार काे अपराधियाें ने शिक्षिका अाभा ठाकुर की चेन, रविवार काे संगीता देवी का पर्स, साेमवार काे श्वेता पांडेय से बदमाशाें ने पर्स व माेबाइल छीन लिया था। इधर, ब्रह्मपुरा थानाध्यक्ष विश्वनाथ राम ने बताया, घटना की शिकायत नहीं की गई है। सूचना पर पुलिस भेजी गई थी, लेकिन काेई सामने नहीं अाया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना