ब्रजेश की राजदार मधु की जमानत अर्जी हुई खारिज

Muzaffarpur News - क्राइम रिपाेर्टर|मुजफ्फरपुर बहुचर्चित बालिका गृह कांड के सूत्रधार ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु की जमानत अर्जी...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:51 AM IST
Muzaffarpur News - brajesh39s rajdar madhu39s bail application rejected
क्राइम रिपाेर्टर|मुजफ्फरपुर

बहुचर्चित बालिका गृह कांड के सूत्रधार ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु की जमानत अर्जी काेर्ट ने दाेनाें पक्षाें की दलील सुनने के बाद शुक्रवार काे खारिज कर दी। मधु की अाेर से अधिवक्ता प्रियरंजन अन्नू ने कहा, हम हाईकाेर्ट जाएंगे। स्वाधार गृह से मधु का काेई लेना-देना नहीं है। फिर भी प्रशासन की अाेर से स्वधार गृह मामले में भी उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। गाैरतलब है, मधु के खिलाफ स्वाधार गृह में रह रही 11 महिलाअाें व चार बच्चाें काे गायब करने समेत अन्य अाराेप हैं।

मार्च 2018 में प्रशासन की अाेर से स्वाधार गृह की जांच में 11 महिला व चार बच्चे पाए गए थे। बेसहारा महिला व उसके बच्चाें काे स्वाधार गृह में रखा जाता था। इसके लिए सरकार की अाेर से राशि दी जाती थी। बालिका गृह कांड सुर्खियाें में अाने के बाद जब प्रशासन जून 2018 में स्वाधार गृह की जांच करने पहुंचा ताे उसमें ताला लटका था। एक भी महिला व बच्चे का पता नहीं चला। अब भी स्वाधार गृह में रह रही महिलाअाें व बच्चाें की सच्चाई रहस्य बनी हुई है। 11 में केवल एक महिला के संबंध में पुलिस जांच में पता चला है, बाकी किसी का ट्रेस नहीं मिला। बालिका गृह कांड में सीबीअाई के समक्ष समर्पण करने के बाद मधु न्यायिक हिरासत में है। सिविल काेर्ट में जमानत के लिए मधु की अाेर से अर्जी दी गई थी।

X
Muzaffarpur News - brajesh39s rajdar madhu39s bail application rejected
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना