भाई के घर आई बहन की करंट से मौत ध्वस्त हुए घर से निकाल रही थी सामान

Muzaffarpur News - बंगरा निजामत पंचायत के वार्ड-8 स्थित मांझी टोला में भाई भुलावन मांझी के घर आई बहन पानपति देवी (60 वर्ष) की मौत करंट...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:00 AM IST
Sahebganj News - brother39s house was washed away by the death of her sister
बंगरा निजामत पंचायत के वार्ड-8 स्थित मांझी टोला में भाई भुलावन मांझी के घर आई बहन पानपति देवी (60 वर्ष) की मौत करंट लगने से शनिवार को हो गई। मृतका शाहपुर पट्टी गांव के मुसाफिर मांझी की प|ी थी। वह शनिवार को ससुराल से मायके आई थी। बीती रात भाई का घर बरसात में गिर गया था। उसी में बिजली का तार टूट कर दब गया था। सामान निकालने के क्रम में महिला को करंट लग गया, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद बीडीओ अरविंद कुमार सिंह एवं जमादार सुनील कुमार श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे। छानबीन के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया।

परसौनीनाथ पंचायत के मुखिया पर कई गंभीर आरोप, डीएम व निगरानी ब्यूरो से शिकायत : मोतीपुर |

बरूराज थाना क्षेत्र के लखनसेन निवासी सीताराम साह ने परसौनीनाथ पंचायत के मुखिया हीरालाल खड़िया पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने िलखित शिकायत डीएम, एसपी निगरानी अन्वेषण ब्यूरो को भेजकर मामले की जांच कराने की मांग की है। डीएम को दिए आवेदन में मुखिया और उनके सहयोगियों पर प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभुकों से जबरन राशि छीनने का आरोप लगाया है। वही, निगरानी के पुलिस अधीक्षक को भेजे आवेदन में ग्राम पंचायत विकास निधि की राशि निजी खाते में डालने का आरोप लगाया है। मामले में मुखिया हीरालाल खड़िया ने आरोपों को झूठा और राजनीति से प्रेरित बताया है।

दबंगों ने मारपीट कर दंपती को किया घायल : हथौड़ी | थाना क्षेत्र के मनकी मठ में गांव के ही कुछ दबंगों ने महिला सुलेखा देवी एवं उसके पति शुभ राम को मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। परिवार के अन्य लोगों ने दंपती को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया। महिला ने अहियापुर पुलिस के समक्ष दर्ज कराए बयान में गांव के ही कुछ लोगों को नामजद किया है।

X
Sahebganj News - brother39s house was washed away by the death of her sister
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना