तुर्की में अगलगी से 6 घर समेत घरेलू सामान जले

Muzaffarpur News - तुर्की ओपी क्षेत्र के जावाडीह गांव के पूर्वी टोला में शनिवार की देर रात अचानक भीषण आग लग जाने से छह घर जल गए। आग...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 08:12 AM IST
Kudhni News - burnt household goods including 6 houses in turkey
तुर्की ओपी क्षेत्र के जावाडीह गांव के पूर्वी टोला में शनिवार की देर रात अचानक भीषण आग लग जाने से छह घर जल गए। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका। जानकारी मिलते ही कुढ़नी थाने से फायर ब्रिगेड आग बुझाने पहुंची। लेकिन, तब तक सभी मकान पूरी तरह जल गए। घटना में घर में रखे अनाज, कपड़े से लेकर सभी सामग्री राख हो गई। दो बकरी भी जल गई। अग्निपीड़ितों में कमल महतो, रवि महतो, दिनेश महतो, दशरथ महतो, रामू महतो, विकास महतो शामिल हैं। ग्रामीणों ने अगलगी की जानकारी सीओ रंभु ठाकुर को दी।

जेई के खिलाफ विद्युत अधीक्षण अभियंता से शिकायत, कुढ़नी | चंद्रहट्टी निवासी ललित सिंह ने जेई के खिलाफ रविवार को विद्युत अधीक्षण अभियंता से शिकायत की है। आवेदन में आरोप लगाया है कि बीते वर्ष नवंबर में बिजली कनेक्शन के लिए आवेदन दिया था। जिसके बाद जैसे-तैसे विभाग द्वारा घर में तार व मीटर लगा दिया गया। लेकिन, एक वर्ष बाद भी बिजली चालू नहीं की गई। मीटर से बिलिंग भी चालू है। बिजली के लिए घर तक पोल की जरूरत है, जिसके लिए जेई द्वारा छह हजार रुपए की मांग की गई है।

X
Kudhni News - burnt household goods including 6 houses in turkey
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना