मुजफ्फरपुर / कार्टन फैक्ट्री के संचालक को करीबी ने उसी के घर में गोली मारी, चहारदीवारी फांदकर भागा



Businessman shot dead in his house muzaffarpur
X
Businessman shot dead in his house muzaffarpur

  • पत्नी से विवाद होने के बाद से अलग मकान में अकेले रहता था जितेंद्र
  • हत्यारे ने साथ में मीट खाया, फिर जितेंद्र के सिर में गोली मार दी

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2019, 10:44 AM IST

मुजफ्फरपुर. शहर के अतरदह स्थित इंदिरा कॉलोनी में गुरुवार की रात करीब 9 बजे घर में ही गोली मार कर कार्टन फैक्ट्री संचालक जितेंद्र दास की हत्या कर दी गई। हत्या में जितेंद्र के काफी करीबी का हाथ बताया जा रहा है। आशंका है कि जितेंद्र व हत्यारे ने साथ में मीट खाया, फिर धोखे में जितेंद्र के सिर में सटा कर गोली दाग दी और चहारदीवारी फांद भाग निकला। 

 

बताया गया है कि मृतक का पत्नी से लंबे समय से विवाद था। पुलिस देर रात तक उससे पूछताछ करती रही। बताया गया कि जितेंद्र पैतृक मकान उसी मोहल्ले में रहने के बावजूद अलग रह रहा था। रात में उसने खाना खाया। गोली की आवाज पर मृतक की पत्नी भी पहुंची। उसने बताया कि पति का माड़ीपुर की एक महिला से अवैध संबंध था। वह उसी मोहल्ले में अलग रहती है। वह जब पहुंची तो कोई आहट नहीं मिली। अंदर झांकने पर पलंग पर पेट के बल जितेंद्र की डेड बॉडी थी। जानकारी पर सदर थाने की पुलिस पहुंची, तो जितेंद्र दम तोड़ चुका था। मौके से एक खोखा बरामद किया गया है। पुलिस को माड़ीपुर की उस लड़की की भी तलाश है।

 

चाहरदीवारी के गेट में लगा था अंदर से ताला  
जितेंद्र दास का घर चहारदीवारी से घिरा है। आशंका है कि हत्या करने के बाद लोहे के गेट के अंदर हाथ डाल कर कुंडी लगा दी गई। फिर चहारदीवारी फांद कर भागा होगा। जिस कमरे में जितेंद्र को गोली मारी गई, उस कमरे में प्लेट में जूठा मीट पड़ा था। पुलिस हत्या का मामला मान कर जांच कर रही है। सदर थानेदार मिथिलेश झा व टाउन डीएसपी राम नरेश पासवान देर रात तक जांच में जुटे रहे। एसएसपी मनोज कुमार भी मौके पर पहुंचे।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना