बाइकर्स गैंग अाैर नाे एंट्री में ट्रैक्टर चालन के खिलाफ अभियान, 7 ट्रैक्टर जब्त

Muzaffarpur News - मुजफ्फरपुर|शहर में बाइकर्स गैंग के द्वारा लूट की वारदात की सूचना पर एक साथ सभी थाने की पुलिस व क्यूआरटी ने...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:21 AM IST
Muzaffarpur News - campaign against tractor driving in bikers gang and new entry 7 tractor confiscated
मुजफ्फरपुर|शहर में बाइकर्स गैंग के द्वारा लूट की वारदात की सूचना पर एक साथ सभी थाने की पुलिस व क्यूआरटी ने शुक्रवार दोपहर वाहन जांच अभियान चलाया। सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर पूरे शहर में नाकेबंदी की तर्ज पर सभी प्रमुख चाैक चौराहे पर चेकिंग की गई। मिठनपुरा क्लब राेड के नाे एंट्री जाेन में ट्रैक्टर ट्रेलर परिचालन के खिलाफ भी अभियान चलाया गया। इसमें क्यूआरटी प्रभारी सुनील कुमार ने डेढ़ घंटे के अंदर 9 ट्रैक्टर काे जब्त कर मिठनपुरा थाने की पुलिस काे साैंप दिया। सभी से फाइन वसूली की जाएगी।

इधर, कागजात की कमी व ट्रिपल सवारी में 20 बाइक सवाराें काे पकड़ कर चलाना काटा गया। रुपए नहीं देने पर 7 बाइकें जब्त कर ली गई। काजी माेहम्मदपुर पुलिस ने इलाके में चलाया वाहन चेकिंग अभियान: काजी माेहम्मदपुर थाने की पुलिस ने शुक्रवार काे इलाके में सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान वाहनाें के कागजात की जांच की गई। वहीं, संदिग्ध दिख रहे वाहन चालकाें काे पकड़कर पूछताछ की गई।

X
Muzaffarpur News - campaign against tractor driving in bikers gang and new entry 7 tractor confiscated
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना