Hindi News »Bihar »Muzaffarpur» CBI Investigation In Shelter Home Campus, Brajesh Thakur Son Interrogation

बालिका गृह कैंपस में सीबीआई करा सकती है खुदाई, ब्रजेश ठाकुर के बेटे से हो रही पूछताछ

एफएसएल की टीम मामले से जुड़े सैंपल इकट्ठा कर रही है

DainikBhaskar.com | Last Modified - Aug 11, 2018, 12:06 PM IST

बालिका गृह कैंपस में सीबीआई करा सकती है खुदाई, ब्रजेश ठाकुर के बेटे से हो रही पूछताछ

मुजफ्फरपुर.बालिका गृह मामले की जांच कर रही सीबीआई आज शेल्टर होम में फिर से खुदाई करा सकती है। शनिवार सुबह से ही सीबीआई के ऑफिसर बालिका गृह में जुटे हुए हैं। बालिका गृह के बंद कमरों को खोला गया है। मौके पर एफएसएल की टीम भी मौजूद है।

एफएसएल की टीम मामले से जुड़े सैंपल इकट्ठा कर रही है। सीबीआई ने मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के बेटे राहुल आनंद को बुलाया है। राहुल से भी पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही नगर निगम से मिनी जेसीबी मंगाई गई है। आज बालिका गृह कैंपस में फिर से खुदाई हो सकती है। एसएसबी के जवानों ने पूरे कैंपस को घेर रखा है।

ब्रजेश की पत्नी व अन्य पद धारकों की संपत्ति होगी जब्त

बालिका गृह का संचालन करने वाली सेवा संकल्प एवं विकास समिति की चल-अचल संपत्तियों को सरकार अपने अधीन लेगी। संस्था के साथ ही उसके सभी पदधारकों की चल-अचल संपत्तियों को भी जब्त करने की कार्रवाई होगी। डीएम मो. सोहैल ने इस बाबत सभी सीओ को निर्देश दिया है। संस्था व सभी पदधारकों की संपत्ति का पता लगा कर 48 घंटे में रिपोर्ट देने को कहा है। डीएम ने सभी सीओ को मद्य निषेध उत्पाद एवं निबंधन विभाग द्वारा सेवा संकल्प एवं विकास समिति, साहू रोड के बारे में उपलब्ध कराई गई जानकारी की कॉपी भी भेजी है।

इस संस्था की प्रबंधन समिति के अध्यक्ष के रूप में रोहुआ के संजय कुमार सिंह, सचिव पद पर मझौली पचदही के रमेश कुमार व कोषाध्यक्ष के रूप में असनगर के प्रयागनाथ तिवारी (मुन्ना) का नाम अंकित है। इसके अलावा किरण पोद्दार (पति रमेश पोद्दार) रघुवंश रोड मुजफ्फरपुर, संजीता कुमारी (पति अनिल श्रीवास्तव) साहू रोड, प्रो. डॉ. आशा (पति ब्रजेश कुमार) साहू रोड व संगीता सुभाषिणी (पति अनिल गुप्ता) गन्नीपुर रोड का नाम अंकित है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Muzaffarpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×