डंपिंग की समस्या के साथ सफाई वाहन हाे रहे खराब

Muzaffarpur News - मुजफ्फरपुर | नगर निगम के साथ डंपिंग की समस्या पहले से बनी है। इसके साथ ही पहले से कम संसाधन में चल रहे निगम के सफाई...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:30 AM IST
Muzaffarpur News - cleaning vehicles are spoiled with dumping problem
मुजफ्फरपुर | नगर निगम के साथ डंपिंग की समस्या पहले से बनी है। इसके साथ ही पहले से कम संसाधन में चल रहे निगम के सफाई वाहन भी खराब हाेने लगे हैं। कई दिनाें से नगर निगम के तीन ट्रैक्टर खराब पड़े है। जिसके कारण सफाई व्यवस्था प्रभावित है। तीन वार्डाें में ट्रैक्टर जाना बंद है। मुख्य सड़कों की सफाई भी ठप हाे गई है।

कलमबाग चाैक से पार्वति सिनेमा के पास बीच सड़क पर 10 ट्रैक्टर से अधिक कूड़ा पड़ा है। यही हालात अाेरिएंट क्लब, माेतीझील, दीवान राेड, जवाहरलाल राेड, क्लब राेड, मिठनपुरा राेड की है। राैतिनियां में ग्रामीणों के विरोध के बाद निगम प्रशासन की अाेर से एफआईआर की कार्रवाई की गई। सफाई व्यवस्था बेपटरी है। नगर आयुक्त ने ट्रैक्टर मरम्मत का आदेश बहलखाना वर्कशॉप प्रभारी काे दिया है।

नगर निगम में स्थाई समिति की बैठक अाज

नगर निगम कार्यालय में शनिवार काे सशक्त स्थाई समिति की बैठक हाेगी। प्रशासनिक स्तर पर बैठक काे लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है। मेयर सुरेश कुमार की अाेर से जारी प्रस्ताव के अनुसार पूर्व में काेटेशन पर हुए काम, सफाई व्यवस्था, अाईटीसी के कार्य जैसे कई मुद्दाें पर विचार कर निर्णय लिया जाएगा।

X
Muzaffarpur News - cleaning vehicles are spoiled with dumping problem
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना