बागमती परियाेजना बांध के निर्माण का कार्य फिर से शुरू

Muzaffarpur News - डीएम कार्यालय में पुनर्वास की राशि के लिए गुहार पुनर्वास की राशि से वंचित बकुची, बसघट्टा,मोहनुपर, नवादा,...

Feb 15, 2020, 09:00 AM IST

डीएम कार्यालय में पुनर्वास की राशि के लिए गुहार

पुनर्वास की राशि से वंचित बकुची, बसघट्टा,मोहनुपर, नवादा, अख्तियारपुर समेत अन्य गांव के विस्थापितों का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को डीएम कार्यालय पहुंचा। राशि के जल्द भुगतान की गुहार लगाई। प्रतिनिधि मंडल में शामिल चंद्रकांत मिश्र, धर्मेंद्र कमती, जोगिन्द्र महतो आदि ने बताया कि डीएम की गैरमौजूदगी में भूअर्जन पदाधिकारी ने उनकी भुगतान से संबंधित समस्या सुनी। उन्हाेंने रून्नीसैदपुर के बागमती कार्यालय में पदस्थापित अधिकारी के समक्ष अपनी बात रखने को कहा।

कटरा | कटरा प्रखंड में रुके बागमती परियाेजना बांध के निर्माण का कार्य फिर से शुरू हाे गया है। बागमती प्रोजेक्ट रून्नीसैदपुर डिवीजन से जुड़े अभियंताओं की टीम ने परियोजना बांध के मोहनपुर से लेकर अगहरी सीमा तक के मिट्‌टी लेवल की दूरबीन से जांच की। अभियंताओं ने कहा जांच रिपोर्ट विभाग को सौंपे जाने के तुरंत बाद परियोजना बांध के अगहरी सीमा के बाद का शेष कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा। मौके पर सहायक अभियंता निशिकांत कुमार, ब्रजकिशोर भारती समेत अन्य थे। पिछले कई वर्षों से अगहरी सीमा के समीप मुआवजा भुगतान को लेकर काम पर ब्रेक लगा हुआ है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना