पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

स्क्रैप कारोबारी दंपति और उनकी बेटी को अपराधियों ने गोली मारी, गंभीर

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो बदमाशों ने गुरुवार देर रात घर में घुसकर वारदात को दिया अंजाम
  • दंपति को तीन-तीन, जबकि उनकी बेटी को हाथ में एक गोली लगी है

समस्तीपुर. शहर के स्टेशन रोड में गुरुवार देर रात बदमाशों ने रेलवे के जाने वाले स्क्रैप कारोबारी बद्री गोयनका, उनकी पत्नी व बेटी को गोली मारकर जख्मी कर दिया। स्क्रैप कारोबारी बद्री गोयनका व उनकी पत्नी सोनम गोयनका को तीन-तीन गोलियां लगी हैं। जबकि, उनकी बेटी आदिति को हाथ में गोली लगी है। बदमाशों ने घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया।
 
घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए। गोली की आवाज पर जुटे लोगों ने तीनों घायल को शहर के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया। वहां कारोबारी व उनकी पत्नी की स्थिति गंभीर बनी हुई है। उनकी बेटी खतरे से बाहर बताई गई है। नगर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घायल कारोबारी ने दोनों बदमाश को पहचान लेने का दावा किया है।
 
स्क्रैप कारोबारी अपने परिवार के साथ घर में थे। दो बदमाश बातचीत करने के बहाने उनके घर के अंदर प्रवेश कर गए। घायल कारोबारी ने बताया कि सभी बैठकर आपस में बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान दोनों ने पिस्टल निकालकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की आवाज पर जब उनकी पत्नी उन्हें बचाने पहुंची तो बदमाशों ने उसे भी गोली मार दी। इस दौरान उनकी बेटी पहुंची तो बदमाशों ने उसे भी नहीं छोड़ा।

दो साल पहले भी दो बार बदमाश कर चुके हैं हमला
स्क्रैप कारोबारी पर इससे पहले भी दो बार बदमाशों ने हमला किया है। करीब 2 साल पूर्व बदमाशों ने गोयनका पर बम से हमला किया था, जबकि एक बार गोली मारी थी। हालांकि दोनों हमले में वह बाल-बाल बच गए थे। गौरतलब है कि स्क्रैप कारोबारी बद्री गोयनका के भाई राजकुमार गोयनका की पूर्व में बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। बदमाशों की साजिश पूरे परिवार को खत्म करने की थी।
 

  • घटना में शामिल बदमाशों की पहचान कर ली गई है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम ने छापेमारी शुरू कर दी है। -प्रीतिश कुमार, डीएसपीस,सदर
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें