पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पुलिस बाजार में ही कैंप कर रही थी, फिर भी अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी से दो लाख रुपए के गहने लूट लिए

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर।
  • मीनापुर में पिस्टल के बल पर 3 अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम
  • अहियापुर में फाइनेंस कंपनी के एजेंट से 46 हजार रुपए की लूट

मुजफ्फरपुर. मीनापुर में अस्थायी पुलिस चौकी तुर्की खरारु क्षेत्र के तुर्की बाजार स्थित स्वर्ण व्यवसायी तेजनारायण सर्राफ से अपराधियों ने पिस्टल के बल पर दो लाख के गहने लूट लिए। वारदात मंगलवार की देर शाम 7 बजे की है। तेजनारायण अपनी दुकान बंद करने के बाद बैग में सोना-चांदी के गहने रख घर की तरफ जा रहे थे। 


उनकी दुकान से घर की दूरी महज 500 मीटर है। बीच रास्ते में रौनियार पट्टी के नजदीक अंधेरे का लाभ उठाते हुए एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने पिस्टल के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद अपराधी शिवहर की ओर फरार हो गए। जिस समय लूट की घटना हुई, उस समय पुलिस बाजार में ही कैंप कर रही थी। तेजनारायण शोर मचाते हुए दुकान की ओर दौड़ते हुए भागे। इसके बाद लोगों को घटना की जानकारी हुई। हालांकि, देर रात तक व्यवसायी ने थाने में शिकायत नहीं की थी।

अहियापुर में फाइनेंस कंपनी के एजेंट से 46 हजार रुपए की लूट
अहियापुर थाने के एनएच 57 पर चंदन बखरी गांव के समीप मंगलवार की सुबह बाइक सवार दो बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के एजेंट से 46 हजार रुपए लूट लिए। इसके बाद बदमाश एसकेएमसीएच ओवरब्रिज की ओर भाग निकले। एजेंट नवनीत कुमार ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उसने पुलिस को बताया कि वह हथौड़ी थाने के बेरई गांव का है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें