कांटी / बदमाशों ने राजद जिला महासचिव सुरेंद्र राय और प्रखंड उपाध्यक्ष उमाशंकर यादव काे गोलियां मारीं, घायल



अस्पताल में भर्ती राजद नेता। अस्पताल में भर्ती राजद नेता।
Criminals shot on RJD District General Secretary and Block Vice President shot
X
अस्पताल में भर्ती राजद नेता।अस्पताल में भर्ती राजद नेता।
Criminals shot on RJD District General Secretary and Block Vice President shot

  • दोनों शादी से लाैट रहे थे घर, जांच के लिए एसएसपी ने एसआईटी का गठन किया
  • प्रखंड उपाध्यक्ष के पुत्र रैक पॉइंट के ठेकेदार हैं, वर्चस्व के विवाद पर भी पुलिस की नजर

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2019, 08:20 AM IST

मुजफ्फरपुर/कांटी. कांटी थाने के सेरना गांव के पास गुरुवार रात 11 बजे के करीब बाइक सवार अपराधियाें ने राजद जिला महासचिव सुरेंद्र राय और उनके साथी कांटी राजद के प्रखंड उपाध्यक्ष उमाशंकर प्रसाद यादव काे गाेली मार दी। उमाशंकर यादव काे चार गाेली लगी है, जबकि सुरेंद्र राय काे दाे गाेली लगी है। दाेनाें की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें परिजनाें ने बैरिया स्थित मां जानकी अस्पताल में भर्ती कराया है।

 

उमाशंकर के पुत्र अजीत कांटी रैक पॉइंट ठेकेदारी से जुड़े हैं। इसलिए पुलिस रैक पॉइंट पर वर्चस्व के विवाद से भी जाेड़कर मामले काे देख रही है। घटना हत्या की नीयत से ही किए जाने की भी आशंका है। घटना के बाद कई राजद नेता अस्पताल पहुंच गए। दाेनाें बलहा शेरुकाही में एक शादी समाराेह में गए थे और वहां से चुमावन करने के बाद घर लाैट रहे थे। बाइक सुरेंद्र राय ही चला रहे थे। रास्ते में अपराधियाें ने बाइक से पीछा किया ताे सुरेंद्र राय ने अपनी बाइक तेज भगाई। पीछे से अपराधियाें ने पिस्टल से गाेली चला दी। इसमें पीछे बैठे उमाशंकर काे चार गाेली लगी, जबकि सुरेंद्र यादव काे दाे गाेली लगी। 


गाेली लगने के बाद भी बाइक से पहुंचे पीएचसी 
गाेली लगने के बाद भी सुरेंद्र ने अपनी बाइक नहीं राेकी और करीब आधा किमी तक बाइक काे भगाते हुए कांटी पीएचसी पहुंच गए। प्रारंभिक इलाज के बाद डाॅक्टराें ने मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया। उमाशंकर यादव के पुत्र अजीत ने बताया कि काेई लूटपाट नहीं हुई है। अपराधी रास्ते में पहले से घात लगाए हुए थे। अजीत ने बताया कि कुछ लाेगाें से जानी दुश्मनी है, इसकी जानकारी वह पुलिस काे ही देंगे। 


रैक काे लेकर हुई थी राजद नेता की हत्या 
रैक पॉइंट पर वर्चस्व काे लेकर गाेलियाें की तड़तड़ाहट से कई बार कांटी दहल चुका है। मुकेश पाठक गिराेह से लेकर कई बड़े अापराधिक गिराेह की नजर कांटी रैक पॉइंट की कमाई पर रही है। राजद नेता स्वर्गीय ललितेश्वर यादव के पुत्र धर्मेंद्र की हत्या इसी विवाद में दाे साल पहले कांटी में कर दी गई थी। धर्मेंद्र हत्याकांड में मुकेश पाठक गैंग के शूटर काे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

 

हत्या की नीयत से वारदात काे अंजाम दिया गया है। इसलिए घायलाें की पुरानी दुश्मनी व विवाद के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। घायल अभी बयान देने की स्थिति में नहीं हैं। -मनाेज कुमार, एसएसपी

COMMENT