आपसी विवाद में दबंग ने युवक को पीटा; थूक चाटने के बाद ही बची जान, बचाने पहुंची नानी का तोड़ा हाथ

Muzaffarpur News - क्राइम रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर कुढ़नी के दुबियाही गांव में दशहरा मेला देखने जाने के दौरान युवक को बांध कर पीटने का...

Oct 12, 2019, 08:30 AM IST
क्राइम रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर

कुढ़नी के दुबियाही गांव में दशहरा मेला देखने जाने के दौरान युवक को बांध कर पीटने का मामला सामने आया है। बाद में उसे छोड़ने से पहले आरोपितों ने थूक भी चटवाई। इस दौरान उसे बचाने आई उसकी नानी के साथ भी मारपीट की और हाथ तोड़ दिया। पीड़ित करजा थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

गंभीर हालत में युवक को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया। जहां उसने शुक्रवार को मेडिकल पुलिस को अपना बयान दर्ज कराया है। बताया कि 7 सितंबर की शाम आठ बजे वह दशहरा मेला देखने जा रहा था। उसी दौरान एक युवक आया। गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगा। भाग कर वह नानी के घर में छिप गया। इसके बाद आरोपित ने अपने तीन भाइयों को बुला लिया और नानी के घर से जबरन निकाल कर उसे बांध दिया। इसके बाद सभी उसके साथ मारपीट करने लगे। बीच-बचाव करने आई उसकी नानी का हाथ भी आरोपितों ने तोड़ दिया।

कुढ़नी में दशहरा मेला देखने जा रहे युवक के साथ मारपीट; बोचहां में राशन वितरण नहीं हाेने पर एमअाे से शिकायत करना दो युवकों को पड़ा भारी, कर दी गई पिटाई

बयान की कॉपी भेजी जाएगी संबंधित थाने

मारपीट करने के बाद सभी ने जमीन पर थूक डाल कर चटवाया। विरोध करने पर फिर मारपीट करने लगे। थूक चाटने के बाद ही आरोपितों ने उसे छोड़ा। मेडिकल ओपी के सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित युवक का बयान दर्ज किया गया है। काॅपी संबंधित थाने को भेजी जाएगी।

बोचहां में दाे युवकों काे घर में बांध कर पीटा, डीलर के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंचे गांव के लाेग

एससी/एसटी थाने में मुंशी ने कहा- अभी नहीं हैं अफसर, शनिवार काे आवेदन लेकर अाइएगा

मुजफ्फरपुर | राशन वितरण नहीं हाेने पर डीलर के विरुद्ध प्रखंड के एमअाे से शिकायत की गई ताे दबंग डीलर ने ईंट-भट्ठा पर जेसीबी से डीजल चाेरी का अाराेप लगाकर दाे दिन तक दाे युवकों काे बंद घर में बांधकर पीटा। गांव के चौकीदार रीतलाल पासवान व चंदे मंडल ने दाेनाें युवक भीम पासवान अाैर माे. अख्तर काे मुक्त कराया। बाेचहां थाने के माेर चाैमुख गांव में बीते 9 अगस्त काे यह घटना हुई। इसकी शिकायत शुक्रवार काे दाेनाें घायल युवक व उसके परिजन एससी/एसटी थाने में करने पहुंचे। हालांकि थाना में अधिकारी नहीं थे, थाने के मुंशी ने उन्हें वापस करते हुए कहा कि शनिवार की सुबह अाइएगा। पीड़ित भीम पासवान ने बताया कि वह गांव के ही डीलर के ईंट-भट्ठे पर जेसीबी चलाता है। उसके पड़ाेस का ही माे. अख्तर भी है। अख्तर की मां ने डीलर के खिलाफ एमअाे से राशन नहीं मिलने पर शिकायत की थी। इसके बाद अख्तर काे डीलर व उसके लाेग पकड़ कर घर से ले अाए। मुझे भी बुलवा लिया। इसके बाद दोनों काे घर में बंद कर दिया और जेसीबी से डीजल चाेरी कर अख्तर के हाथ से बेच देने का अाराेप मुझ पर लगाया। इंकार करने पर दाेनाें लाेगाें काे घर में बांधकर पीटा गया। परिजनाें ने गांव के चौकीदार काे सूचना दी। जिसके बाद चौकीदार ने मुक्त कराया।

बाेचहां में दबंगाें द्वारा पिटाई से बने निशान दिखाते दोनों पीड़ित युवक।


X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना