दरभंगा / ज्वैलरी शॉप में दिनदहाड़े लाखों की लूट, 6 हथियारबंद अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम



घटनास्थल पर जांच करती पुलिस। घटनास्थल पर जांच करती पुलिस।
X
घटनास्थल पर जांच करती पुलिस।घटनास्थल पर जांच करती पुलिस।

  • अपराधियों ने महिला को बंधक बनाकर मांगी अलमीरे की चाबी, नहीं देने पर की मारपीट
  • अपराधी डेढ़ लाख रुपए कैश और करीब 7 किलो सोने-चांदी के जेवर लेकर हुए फरार

Dainik Bhaskar

Jul 10, 2019, 04:05 PM IST

दरभंगा. बिहार के दरभंगा जिले में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े ज्वैलरी शॉप में लाखों की लूट को अंजाम दिया। घटना लहरिया सराय थाना क्षेत्र के बारकगंज बाजार स्थित श्री गणेश ज्वेलर्स में हुई। सूचना मिलते ही एसएसपी बाबू राम दल मौके पर पहुंचे।

 

पुलिस ने बताया कि प्रेमा लोहिया की बारकगंज बाजार स्थित ज्वैलरी शॉप है। पहली मंजिल पर पूरा परिवार रहता है। बुधवार सुबह करीब 8 बजे दुकान खोलने के बाद प्रेमा ऊपर आ गई और पति और बेटी के साथ बैठकर चाय पी रही थी। इसी दौरान 6 नकाबपोश अपराधी घर में घुस गए और प्रेमा को बंधक बना लिया।

 

बदमाशों ने जब महिला से अलमीरा की चाबी मांगी तो उसने देने से इनकार कर दिया। इसके बाद अपराधियों से उसके साथ मारपीट की। अपराधियों ने अलमारी से करीब 7 किलो सोने-चांदी के जेवर और डेढ़ लाख रुपए निकाले और फरार हो गए।

 

सूचना मिलते ही एसएसपी बाबू राम, सिटी एसपी योगेंद्र कुमार, एसडीपीओ अनोज कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। एसएसपी ने घर के सामने दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने के निर्देश दिए हैं। एसएसपी ने बताया कि सभी थानाध्यक्ष को घटना की जानकारी दी गई है। आशंका है कि 10 से ज्यादा लोग इस लूटकांड में शामिल हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना