मड़वन में पोखर में मिला युवक का शव, लावारिस हाल में मिली बाइक

Muzaffarpur News - करजा थाना क्षेत्र के मड़वन खुर्द में देवी स्थान के समीप पोखर में शुक्रवार को एक युवक का शव मिला। इससे पूर्व सुबह में...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:55 AM IST
Muzaffarpur News - dead body of a youth found in pokhar in madvan bike found in unclaimed hall
करजा थाना क्षेत्र के मड़वन खुर्द में देवी स्थान के समीप पोखर में शुक्रवार को एक युवक का शव मिला। इससे पूर्व सुबह में उक्त युवक की बाइक लावारिस हालत में पोखर के समीप मिली थी। लावारिस हालत में बाइक खड़ी देख कर खेत में काम करने गए लोगों ने सूचना करजा पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बाइक बरामद कर ली। इसी बीच दोपहर में लोगों ने पोखर में शव को उपलाते हुए देखा। जिसके बाद लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। सूचना मिलने पर करजा पुलिस ने शव को पोखर से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। युवक की पहचान पटना जिले के गुलजारबाग निवासी सूरज चौधरी के 22 वर्षीय पुत्र सन्नी कुमार के रूप में हुई है। वह मड़वन चौक स्थित दारापट्टी निवासी बलदेव साहू के मकान में किराए पर रहकर पढ़ाई करता था। साथ ही खजूर छेउता था। उसके मामा सुरेंद्र चौधरी का घर चमरूआ में है। करजा थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया पता चलता है कि नशे की हालत में फिसलने के कारण गहरे पानी में चला गया हो। जांच की जा रही है।

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

मीनापुर | थाना क्षेत्र के चकजमाल गांव में विवाहिता की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। बरूराज थाना क्षेत्र के मनोहर छपरा गांव निवासी राम एकबाल साह की पुत्री रूपा कुमारी की शादी तीन वर्ष पूर्व मीनापुर के चकजमाल निवासी केशव कुमार से हुई थी। रूपा के भाई अशोक कुमार का कहना है कि ससुराल वालों ने फोन किया कि घर में झगड़ा हो गया है। आकर बहन को समझाइए। कुछ समय बाद फिर फोन आया कि आपकी बहन मर गई है।इसकी सूचना मीनापुर थाने को देकर वे बहन के ससुराल पहुंचे, जहां घर के सभी लोग फरार थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। फिलहाल, प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी थी।

कांटी के युवक काे संदिग्ध स्थितियों में लगी गाेली

कांटी/मुजफ्फरपुर | पानापुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत हरपुर गणेश निवासी 19 वर्षीय विश्वजीत कुमार को संदिग्ध स्थिति में बीती रात गाेली लग गई। पुलिस काे अाशंका है कि अापसी विवाद में यह घटना हुई है। हाॅस्पिटल से पुलिस काे गाेली लगने की जानकारी मिली। थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि विश्वजीत तीन माह जेल में रहकर कुछ समय पहले निकला था। वहीं, जख्मी का कहना है कि सकरा से लाैटने के दाैरान मनियारी इलाके में उसे गाेली मारी गई। डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद का कहना है कि पूरे मामले की बहुत गंभीरता से जांच की जा रही है।

X
Muzaffarpur News - dead body of a youth found in pokhar in madvan bike found in unclaimed hall
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना