बेखौफ अपराधियों के आतंक से दहल रहा देवरियाकोठी

Muzaffarpur News - भास्कर न्यूज | देवरिया कोठी देवरिया में आए दिन बेखौफ सशस्त्र अपराधियों का आतंक बढ़ता जा रहा है। सशस्त्र...

Dec 04, 2019, 09:12 AM IST
Sahebganj News - devriakothi is shaken by terror of fearless criminals
भास्कर न्यूज | देवरिया कोठी

देवरिया में आए दिन बेखौफ सशस्त्र अपराधियों का आतंक बढ़ता जा रहा है। सशस्त्र अपराधियों ने अलग-अलग जगहों पर पिछले 7 माह के भीतर दर्जनों लूट की घटनाओं को अंजाम देकर 20 लाख रुपए लूट चुके हैं, लेकिन पुलिस अपराधियों पर लगाम लगाने में अब तक असफल है। एक सप्ताह पूर्व भी साहेबगंज थाना क्षेत्र के आशापट्टी गांव निवासी आलू व्यवसायी प्रमोद कुमार पर फायरिंग करते हुए 30 हजार रुपए लूट लिए, इस घटना में व्यवसायी बाल-बाल बच गए थे। बीते सोमवार की देर शाम भी सशस्त्र अपराधी फाइनेंस कर्मी से 21 हजार लूटने में सफल रहे, जबकि पिछले सप्ताह लूट की घटनाओं से आक्रोशित व्यवसायियों ने एसएच- 74 को जाम कर काफी बवाल किया था। स्थानीय व्यवसायी पुलिस की शिथिलता से काफी क्षुब्ध हैं और पुलिस के खिलाफ आंदोलन करने की रणनीति तय करने के फिराक में लग गए हैं।

कांटी में दाे जगहाें पर तीन शिक्षिकाअाें से लूट का प्रयास

कांटी | अपराधियाें ने दाे जगहाें पर तीन शिक्षिकाअाें से लूट का प्रयास किया। इस घटना मेंे तीनाें शिक्षिकाएं जख्मी हाे गई। कांटी के नरसंडा ओवरब्रिज पर रतनपुरा स्कूल में पदस्थापित शिक्षिका नीलू कुमारी से अपराधियाें ने उनका पर्स खींचने का प्रयास किया। इसी स्कूल की शिक्षिका कोमल कुमारी व अलका कुमारी से भी लूट का प्रयास किया गया।

एसएसबी ने किया फ्लैग मार्च शरारती तत्वों पर लाठीचार्ज

देवरिया कोठी | थाना क्षेत्र के गुदरी बाजार, विशुनपुर सरैया, पुरानी बाजार, पानी टंकी चौक, झपही देवी चौक आदि जगहों पर मंगलवार काे एसएसबी जवानों ने फ्लैग मार्च किया। चौक-चौराहों व बैंक के आसपास दिखे शरारती तत्वों पर लाठी चार्ज किया। इससे शरारती तत्वों में हड़कंप मच गया। मालूम हो कि देवरिया में आए दिन लूट व छिनतई की घटनाएं बढ़ती जा रही है। एसएसपी के आदेशानुसार सैप व एसएसबी जवानों के सहयोग से फ्लैग मार्च किया गया।

X
Sahebganj News - devriakothi is shaken by terror of fearless criminals
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना