मिड डे मील का 25 क्विंटल चावल गबन, भेजी रिपोर्ट

Muzaffarpur News - मोतीपुर | उमवि सघनपुरा यमुना राय के टोला में मध्याह्न भोजन का 25 क्विंटल चावल के गबन का मामला सामने आया है। मामला...

Oct 12, 2019, 08:20 AM IST
मोतीपुर | उमवि सघनपुरा यमुना राय के टोला में मध्याह्न भोजन का 25 क्विंटल चावल के गबन का मामला सामने आया है। मामला शुक्रवार को तब प्रकाश में आया जब प्रखंड मध्याह्न भोजन साधन सेवी कुमार दीपू ने विद्यालय में चल रही इस योजना की जांच की। प्रखंड साधन सेवी ने जांच रिपोर्ट जिला मध्याह्न भोजन पदाधिकारी को भेजी है। प्रखंड साधन सेवी ने बताया कि उक्त विद्यालय में 804 छात्र नामांकित हैं। बच्चों के भोजन के लिए पिछले सप्ताह ही 32 क्विंटल चावल की आपूर्ति विद्यालय को की गई थी। दशहरा के बाद विद्यालय 10 अक्टूबर को खुला। शुक्रवार को जब विद्यालय में योजना के संचालन की जांच की गई तो वहां भौतिक रूप से 7 क्विंटल चावल ही पाया गया। 25 क्विंटल चावल गायब था। संचिका के भौतिक सत्यापन में भी गड़बड़ी पाई गई। विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक से पूछताछ की गई तो उन्हाेंने संतोषप्रद जबाब नहीं दिया।

80वां स्थापना दिवस समारोह पूर्वक मनाने का निर्णय : मोतीपुर| भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की बैठक भरत पासवान भारती की अध्यक्षता में आयोजित की गई । जिसमे 20 अक्टूबर को 80वां स्थापना दिवस समारोह पूर्वक मनाने का निर्णय लिया गया।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना