• Hindi News
  • Bihar
  • Muzaffarpur
  • Muzaffarpur News due to pressure on corporation pumps water is not available even after running a pump in brahmapura
विज्ञापन

निगम के पंपाें पर प्रेशर घटा, ब्रह्मपुरा में पंप चलने पर भी नहीं मिल रहा पानी

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:16 AM IST

Muzaffarpur News - सिटी रिपाेर्टर | मुजफ्फरपुर गर्मी की तल्खी बढ़ने के साथ शहर में जलसंकट दिनाें-दिन बढ़ता जा रहा है। नगर निगम...

Muzaffarpur News - due to pressure on corporation pumps water is not available even after running a pump in brahmapura
  • comment
सिटी रिपाेर्टर | मुजफ्फरपुर

गर्मी की तल्खी बढ़ने के साथ शहर में जलसंकट दिनाें-दिन बढ़ता जा रहा है। नगर निगम प्रशासन के दावाें के बावजूद पानी की किल्लत से अधिकतर माेहल्लों में हाहाकार मची है। हालात यह है कि दिन हो या रात, हर समय लोग पानी भरने के लिए डिब्बे, गैलन और बाल्टी लेकर दौड़ रहे हैं। पानी का लेयर हर दिन गिरता जा रहा है। जानकारी अनुसार, शहर के जलापूर्ति पंपों पर क्षमता से अधिक माेहल्लाें में पानी पहुंचाने का दबाव है। एेसे में निगम के पंप ने अभी से हांफना शुरू कर दिया है। घर में लगे नल से लेकर निगम के स्टैंड पाेस्ट पर पानी का प्रेशर कम गया है। जिस कारण एक बाल्टी पानी के लिए काफी समय तक इंतजार करना पड़ता है। पिछले दाे दिनाें में निगम के दाे पंप जवाब दे चुके हैं। साेमवार काे ब्रह्मपुरा मिडिल स्कूल स्थित पंप काे देर शाम चालू किया गया। लेकिन, पंप से जुड़े अधिकतर मोहल्लों में पानी नहीं पहुंच रहा है। स्थानीय लाेग निगम प्रशासन के खिलाफ विराेध के मूड में हैं। ब्रह्मपुरा थाना स्थित पंप पहले से ठप है। यहां नए पंप लगाने की याेजना टेंडर की प्रक्रिया में है।

पानी का टैंकर नहीं पहुंचने पर लाेगाें में नाराजगी

ब्रह्मपुरा के देव सेवक गली में दाे दिनाें से लाेगों को है पानी का इंतजार।

किल्लत के बावजूद नहीं मिल रहा पानी का टैंकर, विराेध के लिए आंदोलन के मूड में लाेग

ब्रह्मपुरा मिडिल स्कूल पंप चलने के बाद भी वार्ड-3 के अधिकतर माेहल्लों में पानी नहीं पहुंच रहा है। नगर निगम प्रशासन के खिलाफ स्थानीय लाेग विराेध के मूड में हैं। स्थानीय संताेष कुमार सर्राफ, मिंकू कुमार, पवन कुमार ने बताया कि पांच दिनाें से माेहल्ले में पानी नहीं मिल रहा है। निगम के जलकार्य शाखा काे कई बार सूचित करने के बाद भी पानी का टैंकर नहीं उपलब्ध कराया जा रहा है। लाेग सड़क पर उतर कर प्रदर्शन काे बाध्य हैं।

इन माेहल्ले में अधिक परेशानी | ब्रह्मपुरा, साेडा गाेदाम देव सेवक गली, हेमदास गली, लक्ष्मी चाैक इलाका, वार्ड-3 का कई हिस्सा।

नगर निगम प्रशासन के खिलाफ विराेध के मूड में लाेग

X
Muzaffarpur News - due to pressure on corporation pumps water is not available even after running a pump in brahmapura
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन