अखाड़ाघाट पुल पर जाम की वजह से दोनों तरफ वाहनों की कतारें लग गईं

Muzaffarpur News - क्राइम रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर शहर की सड़कों पर कई दिनों से लगातार जाम लग रहा है। बुधवार को पूरे दिन शहर का अधिकतर...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 04:21 AM IST
Muzaffarpur News - due to the jam on the akharmghat bridge the lines of vehicles were on both sides
क्राइम रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर

शहर की सड़कों पर कई दिनों से लगातार जाम लग रहा है। बुधवार को पूरे दिन शहर का अधिकतर हिस्सा जाम की चपेट में रहा। इंटर परीक्षार्थी व उनके परिजनों की भीड़ समेत कई इलाकों से विसर्जन के लिए अखाड़ाघाट ले जाई जा रही मां सरस्वती की प्रतिमा को लेकर जगह-जगह जाम लगा रहा। सुबह 11 बजे से शाम तक लोग जाम से परेशान रहे। ट्रैफिक चरमराने की शिकायत जोनल आईजी नैयर हसनैन खान तक पहुंची तो उन्होंने एसएसपी को व्यवस्था दुरुस्त कराने के लिए कहा।

सुबह 8 से 10 बजे तक अखाड़ाघाट पुल पर जाम की वजह से दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। खासकर इंटर परीक्षा की शुरुआत, पहली व दूसरी पाली खत्म होने के समय परीक्षा सेंटरों से लेकर पूरा शहर जाम से जूझता रहा। कलमबाग रोड, अघोरिया बाजार चौक, छाता चौक, भगवानपुर-रेवा रोड, क्लब रोड, एलएनटी कॉलेज के निकट, सिकंदरपुर इलाका, पावर हाउस चौक आदि जगहों पर भीषण जाम लगा रहा। ट्रैफिक इंस्पेक्टर पावर हाउस चौक, डीएम कोठी मोड़, जूरन छपरा, इमलीचट्टी समेत विभिन्न जगहों पर भाग-दौड़ करते रहे।

भीषण जाम की चपेट में रहा शहर, शिकायत पर आईजी ने व्यवस्था दुरुस्त करने को कहा

ये नजारा है शहर के ठाकुर नर्सिंग होम के निकट का। जहां जाम में फंसे लोग निकलने के लिए मशक्कत करते रहे।

टूटेगा मोतीझील में बना अवैध ब्रेकर मेयर ने दिया निर्देश

मुजफ्फरपुर |
मोतीझील में नगर थाना के निकट स्मृति प्लाजा भवन के ठीक सामने सड़क पर बना अवैध ब्रेकर तोड़ा जाएगा। 20 फीट चौड़े ब्रेकर को जैक हैमर मशीन से नगर निगम के कर्मचारी तोड़ेंगे। मेयर सुरेश कुमार ने इस संदर्भ में नगर आयुक्त संजय दूबे को पत्र लिखा है। जिसमें बताया है कि सड़क पर अवैध तरीके से ढाल दिए गए इस ब्रेकर के कारण प्रतिदिन रिक्शा पलट रहा है। आम राहगीर रोज दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं। ऐसे में लोगों को आने-जाने में सहूलियत हो, इसके लिए जल्द ही ब्रेकर को तोड़ने की कार्रवाई होगी।

क्यूआरटी को मिला बुलेट प्रूफ जैकेट नाकेबंदी कर चलाया चेकिंग अभियान

मुजफ्फरपुर |
किसी भी स्थिति से निपटने के लिए एसएसपी क्यूआरटी को बुलेट प्रूफ जैकेट व पटका (हैट) से लैस किया गया है। बुधवार को बुलेट प्रूफ जैकेट व हैट लगा कर क्यूआरटी ने कई चौक-चौराहों पर चेकिंग लगाई। एसएसपी ने भी खुद क्यूआरटी वाहन से चौक-चौराहों का जायजा लिया। क्यूआरटी के कई जवानों की सादी वर्दी में तैनाती की गई। एसएसपी का कहना है कि क्यूआरटी को कई तरह के आधुनिक संसाधन से लैस किया गया है। कुछ खास स्थानों पर एंबुश लगाने का भी निर्देश दिया गया है। किसी भी तरह की स्थिति से निपटने के लिए टीम तैयार है।

X
Muzaffarpur News - due to the jam on the akharmghat bridge the lines of vehicles were on both sides
COMMENT