पाइपलाइन बिछाने के लिए सड़क पर खोदे गए गड्ढे बने खतरनाक, वाहन लेकर तो दूर पैदल निकलना भी दूभर

Muzaffarnagar News - सिटी रिपाेर्टर । मुजफ्फरपुर रज्जू साह लेन से अामगाेला गुमटी काे जाेड़ने वाली सड़क पर जलापू्र्ति के लिए बिछाई...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:16 AM IST
Muzaffarpur News - due to the pipeline the pits worn on the road are dangerous
सिटी रिपाेर्टर । मुजफ्फरपुर

रज्जू साह लेन से अामगाेला गुमटी काे जाेड़ने वाली सड़क पर जलापू्र्ति के लिए बिछाई जा रही पाइपलाइन स्थानीय लोगों की परेशानी का सबब बन गई है। इन मोहल्लों को जल संकट से निजात दिलाने को लेकर पाइपलाइन बिछाई जा रही है। लेकिन, सड़क के बीचाें-बीच कई जगहाें पर गड्ढा खाेद दिया गया है। सड़क की दाेनाें तरफ लगे मिट्टी के ढेर अाैर गड्ढे के कारण लाेगाें का चलना मुश्किल है। स्थानीय लाेगाें ने बताया कि पिछले पांच दिनाें से काम अागे नहीं बढ़ रहा है। रात के समय परेशानी ज्यादा हाेती है। पिछले दाे-तीन दिन में कई लाेग इन गड्ढों में गिर कर घायल हाे चुके हैं। सुबह में स्कूली बच्चाें काे भी काफी परेशानी हाेती है। कई बुजुर्गों ने तो चोटिल होने के डर से घर से निकलना भी बंद कर दिया है।

पाइपलाइन बिछाने के कारण बना जानलेवा गड्‌ढा।

शहर में नाला उड़ाही की पहली बार हाेगी फाेटाेग्राफी

शहर में नाले की उड़ाही के दाैरान फाेटाेग्राफी हाेगी। नगर निगम प्रशासन की अाेर से बरसात पूर्व नाला की उड़ाही काे लेकर पूरी कार्य याेजना तैयार कर ली गई है। निगरानी के अभाव में नाले की सफाई का काम सुस्त पड़ा है। एेसे में वार्ड अावंटित करते हुए तीन उप नगर अायुक्त काे जिम्मेदारी साैंप दी गई है।

नगर अायुक्त संजय दूबे ने अादेश में कहा है कि 30 मई तक शहर के सभी नालाें की उड़ाही का काम पूरा करा लेना है। सिटी मैनेजर अाेमप्रकाश नाेडल पदाधिकारी होंगे और सभी उप नगर अायुक्त का सहयाेग करेंगे। नाले की उड़ाही के दाैरान पहली बार फाेटाेग्राफी कराने की जिम्मेदारी भी सिटी मैनेजर काे दी गई है।

उप नगर अायुक्त काे ये वार्ड अावंटित


X
Muzaffarpur News - due to the pipeline the pits worn on the road are dangerous
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना