अाराेपिताें पर कार्रवाई के लिए 5 दिनाें से थाने का चक्कर काट रहा परिवार

Muzaffarpur News - कटरा में शराब लदा वाहन पीपा पुल से पास कराने के विवाद में की गाेलीबारी कटरा | शराब माफियाओं ने शराब लदा वाहन...

Jan 16, 2020, 08:25 AM IST
Muzaffarpur News - family has been circling the police station for 5 days to take action on arappites
कटरा में शराब लदा वाहन पीपा पुल से पास कराने के विवाद में की गाेलीबारी

कटरा | शराब माफियाओं ने शराब लदा वाहन पीपा पुल से पास कराने को लेकर कई राउंड गाेलीबारी की। जानकारी मिलने पर कटरा पुलिस ने पीपा पुल पर पहुंच मामले की छानबीन की। घटना को लेकर पुलिस ने पीपा पुल संचालकों से मामले की जानकारी ली। मामला थाना से सटे बकुची पीपा पुल पर बुधवार की शाम का है। सूत्राें से मिली जानकारी के मुताबिक, शराब लदा वाहन पीपा पुल से गुजर रहा था। पीपा पुल पर मौजूद संचालकों ने किराये की मांग की। इस पर शराब माफियाओं ने आका का माल का हवाला देेते हुए किराया देने में आनाकानी की। इसी बात को लेकर शराब माफिया व पीपा पुल संचालकों के बीच विवाद हो गया। इसकी भनक बागमती नदी पर बने दूसरे चचरी पुल से गुजर रहे शराब माफियाओं के लाइनर को लगी। इसी को लेकर दबंग माफियाओं ने दहशत फैलाने को लेकर कई राउंड हवाई गाेलीबारी की। हालांकि कटरा पुलिस गोलीबारी की घटना से इनकार कर रही है।

मुजफ्फरपुर | मेहंदी हसन चाैक स्थित कब्रिस्तान में चाकू मारने व मारपीट करने के आरोपितों पर कार्रवाई को लेकर पीड़ित परिवार पिछले पांच दिनों से ब्रह्मपुरा थाने का चक्कर काट रहा है। जूरन छपरा बाटा गली निवासी मो. इमरान ने कहा कि मामले में प्राथमिकी तो दर्ज कर ली गई है। लेकिन, आरोपितों के खिलाफ पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पांच दिन पूर्व कुछ असामाजिक तत्व कब्रिस्तान में उनके परदादा की कब्र के ऊपर डीजे रखकर बजा रहे थे और डांस कर रहे थे। विरोध करने पर आरोपितों ने मारपीट की और चाकू से हमला कर दिया।

15 हजार रुपए किराए का झांसा देकर पिकअप वैन लिया, अब गाड़ी लौटाने से कर रहा इनकार : मुजफ्फरपुर | हर माह 15 हजार रुपए किराए का झांसा देकर पिकअप वैन ले लिया, लेकिन जब पैसे मांगे ताे वाहन की रिपेयरिंग कराने में रुपए खर्च हाेने की बात कह अाराेपित ने किराया देने से इनकार किया। इसको लेकर हाजीपुर इंडस्ट्रियल एरिया थाने के हिलालपुर निवासी वाहन मालिक गोविंद कुमार ने सदर थाने में आवेदन दिया है। इसमें खबड़ा के एक व्यक्ति को आरोपित बनाया है। वाहन देने से भी इनकार कर रहा है। आरोपित वाहन बेचने का दबाव बना रहा है।

X
Muzaffarpur News - family has been circling the police station for 5 days to take action on arappites
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना