सड़क जाम और पुलिस पर हमला मामले में 83 नामजद और 900 अज्ञात पर प्राथमिकी

Muzaffarpur News - बसंतपुर गांव के अपहृत दिलीप के शव बरामद हाेने के बाद सड़क जाम और पुलिस पर हमला मामले में पुलिस ने दो अलग-अलग कांडों...

Dec 04, 2019, 09:12 AM IST
बसंतपुर गांव के अपहृत दिलीप के शव बरामद हाेने के बाद सड़क जाम और पुलिस पर हमला मामले में पुलिस ने दो अलग-अलग कांडों में 83 नामजद और 900 अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। चिरैया बाजार के पास हाइवे जाम करने और पुलिस पर हमला मामले में जमादार रामचन्द्र पंडित ने 45 लोगों को नामजद और 500 अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर अपने बयान पर किया है। जमादार ने बताया कि जाम की सूचना पर अपर थानाध्यक्ष अनिल राम और होमगार्ड के जवान के साथ पहुंचे । पुलिस को देखते उपद्रवी टूट पड़े अाैर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। किसी तरह एक दुकान में छिप कर जान बचाई। मामले में मुकेश कुमार, देव कुमार, मोहन राम, अमन कुमार , सुरेन्द्र साह , मुन्ना सहनी, शंकर राम, चंदन गोसाई समेत अन्य को नामजद किया है। थानाध्यक्ष फैसल अहमद अंसारी ने अपने बयान पर अलावलपुर गांव में पुलिस पर रोड़ेबाजी कर जख्मी करने और पुलिस वाहन को क्षति करने के मामले में 38 लोगों को नामजद और 400 अज्ञात लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की है। जिसमें सुरेश राय, ओमनाथ राय, विमली देवी, अमन मालाकार समेत अन्य काे नामजद किया है। सरैया एसडीपीओ राजेश कुमार शर्मा ने बताया सभी नामजद आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।



अपहरण की शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं करने का अाराेप, एसएसपी से शिकायत

साहेबगंज | पहाड़पुर मनोरथ गांव निवासी विपिन साह ने एसएसपी को ज्ञापन देकर पिकअप बोलेरो वाहन के साथ छोटे भाई मुकेश साह का अपहरण कर लेने के मामले में साहेबगंज पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किये जाने की शिकायत की है। ज्ञापन में कांड अंकित कर वाहन व छोटे भाई की बरामदगी करने की गुहार लगाई है। बताया कि घटना 30 नवंबर की है। रुपए के लेनदेन के विवाद में लोदिया चिमनी के समीप पिस्टल के बल पर पिकअप वाहन के साथ छोटे भाई का भी अपहरण कर लिया गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना