मॉल की कपड़ा दुकान में शार्ट सर्किट से लगी अाग, लाखाें के सामान जले

Muzaffarpur News - सरैया | बाजार स्थित हंसा मॉल में बुधवार की अलस्सुबह प्रथम तल पर स्थित रफी ड्रेसेज में शाॅर्ट सर्किट से अाग लग गई।...

Jan 16, 2020, 09:15 AM IST
Saraya News - fire in the mall39s textile shop burning the items of the bars
सरैया | बाजार स्थित हंसा मॉल में बुधवार की अलस्सुबह प्रथम तल पर स्थित रफी ड्रेसेज में शाॅर्ट सर्किट से अाग लग गई। दुकान में रखे सभी कपड़े नष्ट हाे गए। दुकान के मालिक कांटी थाना के हरचन्दा निवासी रफी आलम ने बताया कि इस घटना में नकदी समेत लाखाें रुपए के कपड़े जल गएघटना के संबंध में बताया गया कि दुकान से धुआं अाैर आग की लपट को देख कर माॅर्निक वाक पर निकले लोगों ने शाेर-शराबा किया। अासपास के लोग मॉल के पास पहुंच कर स्थानीय थाने को जानकारी दी। थाने से दमकल वाहन और गश्ती वाहन पहुंचा। आग की विभीषिका को देखते हुए आसपास के थाना से तीन अन्य दमकल वाहन काे बुलाया गया, तब आग बुझी।

X
Saraya News - fire in the mall39s textile shop burning the items of the bars
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना