मुजफ्फरपुर / अभिनेता अनुपम खेर समेत 14 कलाकारों के खिलाफ कांटी थाने में एफआईआर



FIRs in Kanti Thana against 14 artists including actor Anupam Kher
X
FIRs in Kanti Thana against 14 artists including actor Anupam Kher

फिल्म दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को देश की छवि बिगाड़ने वाला बताया

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 10:45 AM IST

मुजफ्फरपुर. फिल्म दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को लेकर कोर्ट के आदेश पर अभिनेता अनुपम खेर समेत 14 फिल्मी हस्तियों के खिलाफ कांटी थाने में नामजद एफआईआर दर्ज की गई है। 2 जनवरी को मुजफ्फरपुर सिविल कोर्ट में अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने परिवाद दाखिल किया था। उन्होंने इस फिल्म को पूर्व पीएम मनमोहन सिंह व देश की छवि बिगाड़ने वाला बताया। साथ ही सुरक्षा हालात को लेकर भी इससे खतरे का अंदेशा जताया। 

 

एफआईआर में अभिनेता अनुपम खेर, अर्जुन माथुर समेत फिल्म से जुड़े 14 कलाकारों को नामजद किया गया है। वहीं, पांच अन्य कलाकारों के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है। अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने परिवाद में कहा है कि टीवी व यू-ट्यूब पर फिल्म दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का प्रमोशन देखा। कई सीन ऐसे हैं जो देश की सुरक्षा की दृष्टि से अच्छे नहीं हैं। फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की छवि बिगाड़ने का प्रयास किया गया है। 

 

राहुल गांधी, सोनिया गांधी, लालू प्रसाद यादव, सुषमा स्वराज, पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी, पूर्व प्रधानमंत्री स्व. पीवी नरसिम्हा, लाल कृष्ण आडवाणी, मायावती, प्रियंका गांधी जैसे नेताओं के नाम के साथ फिल्मांकन कर मखौल बनाने का काम किया गया है। कोर्ट ने कांटी थानाध्यक्ष को मामला दर्ज करने का आदेश दिया। जिसके बाद थाना में इंस्पेक्टर व आधा दर्जन सब इंस्पेक्टर के बावजूद जांच की जिम्मेदारी जमादार वीरेंद्र प्रसाद सिंह को सौंप दी गई।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना