कटरा में हथियाराें का जखीरा मिला, थाने के सामने गाेलीबारी

Muzaffarpur News - क्राइम रिपाेर्टर | मुजफ्फरपुर कटरा में पिछले दिनाें अपराधियाें की गाेलीबारी की घटना काे लेकर लगातार दूसरी रात...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:35 AM IST
Muzaffarpur News - found possession of weapons in katra darjeeling in front of police station
क्राइम रिपाेर्टर | मुजफ्फरपुर

कटरा में पिछले दिनाें अपराधियाें की गाेलीबारी की घटना काे लेकर लगातार दूसरी रात कटरा पुलिस ने अपराधियाें के ठिकाने पर धावा बाेला। गुरुवार की अाधी रात बाद कटरा पुलिस टीम ने धनाैर गांव में धावा बाेल कर एक हिस्ट्रीशीटर के ठिकाने से तीन पिस्टल, दाे देसी कट्टा व 100 राउंड से ज्यादा गाेली बरामद की। दूसरी अाेर, कटरा पुलिस के दाे रात के अाॅपरेशन के जवाब में अपराधियाें ने शुक्रवार की रात कटरा थाने के सामने पहुंच कर हवाई गाेलीबारी कर पुलिस काे खुली चुनाैती दे डाली। हाल के दिनाें में यह तीसरा माैका है जब अपराधियाें ने थाने के सामने गाेलीबारी कर पुलिस काे सीधे ताैर पर चुनाैती दी है।

ग्रामीण सूत्राें के मुताबिक, हिस्ट्रीशीट ताे घर में नहीं मिला। उसके घर के बगल में भूसकार से हथियाराें का जखीरा बरामद हुअा। करीब 3 घंटे तक कटरा पुलिस हिस्ट्रीशीट के घर व बथान की तलाशी ली। धनाैर गांव से एक कुख्यात अपराधी काे पुलिस टीम ने उठाया। गिरफ्तार अपराधी रंगदारी मांगने की घटना में 6 माह तक जेल रहने के बाद हाल में जमानत पर मुक्त हाेकर अाया था। धनाैर गांव के कई अाैर कुख्यात अपराधियाें के ठिकाने पर पुलिस टीम ने धावा बाेला। मालूम हाे कि बुधवार की रात में भी कटरा पुलिस ने एक चर्चित अपराधी काे छापेमारी के दाैरान गिरफ्तार किया। पिछले दिनाें बाइक सवार अपराधियाें ने कटरा थाना व बाजार में गाेलीबारी कर दहशत फैला दी। जाेनल अाईजी ने घटना की गंभीरता काे देखते हुए जांच के लिए डीअाईजी काे माैके पर भेजा। अाला अधिकारियाें की सख्ती काे देखते हुए कटरा पुलिस दाे दिनाें से छापेमारी कर रही है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि अभी छापेमारी चल रही है। इधर,कटरा थाना के सामने फायरिंग काे लेकर भी पुलिस अधिकारी बहुत कुछ साफ-साफ नहीं बता सके।

कुख्यात गोलू दूबे गैंग के दाे शार्प शूटर गिरफ्तार, कार जब्त

मोतीपुर | बरूराज पुलिस ने शुक्रवार की रात बिरहिमा बाजार से पिस्टल के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया। एक दिल्ली नंबर की कार भी जब्त की गई। पकड़े गए युवकों में बरूराज थाना क्षेत्र के ताजपुर का रहनेवाला सूरज दूबे और भगवानपुर महमदा निवासी पवन सिंह शामिल है। बताया जा रहा है कि दोनों जेल में बंद कुख्यात गोलू दूबे गैंग के शार्प शूटर हैं। हालांकि हथियार बरामदगी की पुष्टि पुलिस प्रशासन ने नहीं की है। जानकारी के अनुसार, बरुराज पुलिस को सूचना मिली थी एक कार पर सवार दो युवक बिरहिमा चौक पर हथियार के साथ घूम रहे हैं। सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष अनूप कुमार सशस्त्रबलों के साथ मौके पर पहुंचे। हालांकि पुलिस को देख दोनों भागने का प्रयास करने लगे, परन्तु थानाध्यक्ष में दोनों को खदेड़कर पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि तलाशी के दौरान 9 एमएम का और 7.6 एम एम का पिस्टल भी पुलिस को मिला है। दोनों पूर्व में भी जेल जा चुके हैं।

मुजफ्फरपुर | मिठनपुरा थाने की पुलिस ने जानलेवा हमला करने के एक आरोपित को शुक्रवार को कन्हौली से पकड़ा। 2018 में कन्हौली यादव नगर टोला में अजय सहनी पर हमला किया था। जिसमें उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

हमले के अाराेपी काे पुलिस ने पकड़ा

X
Muzaffarpur News - found possession of weapons in katra darjeeling in front of police station
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना