--Advertisement--

संजय, हम मरना नहीं चाहते, आप हमें जबरन मार रहे हो..., सुसाइड नोट में यह लिखकर ट्रेन के आगे कूद गई लड़की

लिखा- 5 साल में मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी, फिर भी तेरा दिल शांत नहीं हुआ...

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 06:33 PM IST

हसनपुर/समस्तीपुर (बिहार). 'खुश रहो संजय। संजय, हम मरना नहीं चाहते हैं, लेकिन आप हमें जबरन मार रहे हो। ठीक है। आप 5 साल से मेरी जिंदगी बर्बाद कर दिए हो, फिर भी तेरा दिल शांत नहीं हुआ है। तेरे लिए मुझे कितना कष्ट झेलना पड़ा है। फिर भी तेरे समझ में कुछ नहीं आता। अब तुम और तेरा परिवार खुश रहो।' ये शब्द हैं लड़की कृष्णा की, जिसने आत्महत्या से पहले लिखी। यह नोट शुक्रवार को जीआरपी पुलिस को कृष्णा के शव के बगल में रेलवे ट्रैक पर मिले।

बताया जाता है कि प्रेमी की बेवफाई और प्रताड़ना से तंग आकर गढ़पुरा थाना क्षेत्र की लड़की ने गुरुवार की शाम को बेगूसराय जिले के गढ़पुरा स्टेशन के पास ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। इसकी सूचना हसनपुर जीआरपी थाना को दी गई। शुक्रवार सुबह जीआरपी थानाध्यक्ष वैद्यनाथ सिंह ने पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। युवती के शव की शिनाख्त की गई। घटना स्थल से संजय नाम के एक युवक के नाम सुसाइड लेटर व एक पेन मिला है।

गुरुवार शाम से ही घर से गायब थी कृष्णा कुमारी

मृतका के पिता ने बताया- वे लोग गुरुवार शाम बाहर गए थे। जब वे लौटे तो बेटी गायब थी। देर रात तक खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला। इसके बाद जानकारी मिली कि एक युवती की ट्रेन से कटने से मौत हो गई है। लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि संजय नाम के एक लड़के से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

शव को देखने व सुसाइड लेटर से प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की बात सामने आ रही है। परिजन के आवेदन का इंतजार है। पुलिस अज्ञात संजय के बारे में जानकारी लेने का प्रयास कर रही है। - वैद्यनाथ सिंह, थानाध्यक्ष, जीआरपी हसनपुर

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended