--Advertisement--

हत्या के दिन गोविंद-सुजीत ने 22 नंबरों पर की थी बात

Muzaffarpur News - पूर्व मेयर समीर और उनके चालक रोहित की एके-47 से हत्या से पहले और बाद तक मोबाइल पर 22 लोगों से गोविंद और सुजीत लंबी बात...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:11 AM IST
Muzaffarpur News - govind sujit was on 22nd place on the day of the murder
पूर्व मेयर समीर और उनके चालक रोहित की एके-47 से हत्या से पहले और बाद तक मोबाइल पर 22 लोगों से गोविंद और सुजीत लंबी बात करते रहे हैं। उसके सीडीआर से पुलिस ने इन नंबरों को चिह्नित किया था। कांड के आईओ ने नंबर के आधार पर मोबाइल धारकों का नाम-पता व सारा ब्योरा लेने के लिए पुलिस के टेक्निकल सेल में आवेदन दिया है। सीडीआर और कैफे लिया जा रहा है। लंबी बात करने वालों से पुलिस अलग-अलग पूछताछ करेगी। इधर, पुलिस की दबिश के कारण दोनों प्रमुख आरोपित सरेंडर करने की भी रणनीति बना रहे हैं। आईओ दारोगा धीरज कुमार सोमवार को दोनों के नाम पर इश्तेहार जारी कराने के लिए कोर्ट में अर्जी देंगे। पुलिस अब तक इस पशोपेश में थी कि शूटर गोविंद और सुजीत के नाम पर कुर्की लेने पर उसके परिजन यह दावा कर सकते थे कि मकान उन दोनों के नाम पर नहीं है। अब वेे इनकार नहीं कर सकेंगे।

अग्रिम जमानत के विरोध में वैज्ञानिक साक्ष्य के साथ पुलिस देगी डायरी : गोविंद और सुजीत की अग्रिम जमानत के खिलाफ पुलिस सीडी में वैज्ञानिक साक्ष्य प्रस्तुत करेगी। 11 दिसंबर को मामले में अगली सुनवाई होगी। इससे पहले पुलिस कोर्ट में डायरी प्रस्तुत कर देगी।

X
Muzaffarpur News - govind sujit was on 22nd place on the day of the murder
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..