काेच इंडिकेशन बाेर्ड पर गलत सूचना से यात्रियाें में अफरातफरी

Muzaffarpur News - काेच इंडिकेशन बाेर्ड पर गलत जानकारी देने की वजह से मुजफ्फरपुर जंक्शन पर गाेंदिया एक्सप्रेस के अाते ही यात्रियाें...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:15 AM IST
Muzaffarpur News - grievances in the grievances by the wrong information on the catech indication bards
काेच इंडिकेशन बाेर्ड पर गलत जानकारी देने की वजह से मुजफ्फरपुर जंक्शन पर गाेंदिया एक्सप्रेस के अाते ही यात्रियाें की बीच अफरातफरी मच गई। इस कारण कई यात्रियों की ट्रेन छूट गई। इस पर यात्रियाें ने जमकर हंगामा किया।

यात्रियाें ने वरीय रेल अधिकारियाें से इस लापरवाही की शिकायत की है। बताया गया कि ट्रेन अपने समय से करीब 50 मिनट विलंब से प्लेटफॉर्म संख्या-4 पर पहुंची। कोच इंडिकेशन बोर्ड पर बोगी की डिस्प्ले हो रही जानकारी के अनुसार यात्री प्लेटफॉर्म पर खड़ा थे। बाेर्ड के अनुसार, एसी बोगी ट्रेन के अगले हिस्से में लगी थी। इसपर यात्री आगे जाकर ट्रेन का इंतजार करने लगे। लेकिन, ट्रेन के आते ही यात्रियाें काे एसी बोगी की जगह जनरल बोगी मिली। जनरल बोगी के पीछे स्लीपर बोगी थी।

इस वजह से यात्रियों के बीच अफरातफरी का माहौल हो गया। अधिक भीड़ होने की वजह से कई यात्री बोगी के पास नहीं पहुंच सके। यात्रियों ने बताया कि उन्हाेंने इसकी शिकायत वरीय अधिकारियों से की है। जंक्शन के अधिकारी बात को अनसुना कर रहे हैं।

X
Muzaffarpur News - grievances in the grievances by the wrong information on the catech indication bards
COMMENT