बवाल / मनियारी में ऑर्केस्ट्रा के दौरान चली गोली से पूर्व पंसस के बेटे की मौत; आरोपी के घर पर लोगों का हमला



मनियारी में ऑर्केस्ट्रा मंच के पास लगी ग्रामीणों की भीड़ व किशोर की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने आगजनी कर सड़क को किया जाम। मनियारी में ऑर्केस्ट्रा मंच के पास लगी ग्रामीणों की भीड़ व किशोर की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने आगजनी कर सड़क को किया जाम।
X
मनियारी में ऑर्केस्ट्रा मंच के पास लगी ग्रामीणों की भीड़ व किशोर की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने आगजनी कर सड़क को किया जाम।मनियारी में ऑर्केस्ट्रा मंच के पास लगी ग्रामीणों की भीड़ व किशोर की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने आगजनी कर सड़क को किया जाम।

  • घटना के विरोध में मुजफ्फरपुर-महुआ मुख्य मार्ग 10 घंटे तक किया जाम 
  • आधा दर्जन थानों की पुलिस पहुंची, दो के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज

Dainik Bhaskar

Oct 10, 2019, 10:07 AM IST

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के शाहपुर मरिचा चौक पर मंगलवार की देर रात 12.30 बजे ऑर्केस्ट्रा देखने के दौरान दबंगों ने मंच पर चढ़ कर गोलीबारी की। इस दौरान पिस्टल से निकली गोली से पूर्व पंसस रघुनाथ सहनी के 16 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार की मौत हो गई। इसके बाद अफरातफरी मच गई। इस घटना के विरोध में बुधवार को अभिषेक के गांव से पहुंचे हजारों ग्रामीणों ने गोली मारने वाले व्यक्ति की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मुजफ्फरपुर-महुआ मुख्य सड़क सुबह 5 बजे से 3 बजे तक 10 घंटे तक जाम कर बवाल किया।

 

आक्रोशित लोगों ने आरोपी मंजीत के घर पर लोगों ने हमला कर दिया। जमकर तोड़फोड़ की, लेकिन वह घर से गायब था। समझाने आए बीडीओ संजीव कुमार, सीओ शंभु ठाकुर व अन्य को 2 घंटे बंधक बना लिया। मामला बिगड़ता देख सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह, एसडीओ डॉ. अनिल कुमार दास, डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद के साथ आधा दर्जन थाने की पुलिस पहुंची व हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया। इस मामले में रघुनाथ सहनी के बयान पर शाहपुर मरिचा के मंजीत राय व रामबाबु राय उर्फ रामू राय पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है।

 

डांसर नाच रही थी और तीन दबंग कर रहे थे फायरिंग
स्थानीय लोगों ने बताया कि दबंगों ने मंच पर चढ़कर फायरिंग शुरू कर दी। डांसर मंच पर नाच रही थी और तीन दबंग अपनी पिस्टल से गोली चला रहे थे। इसी दौरान एक गोली अभिषेक के पेट में जा लगी। गोली लगने के बाद आनन-फानन में घायल को स्थानीय लोग अस्पताल ले जाने लगे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

 

शाहपुर मरिचा चौक पर ऑर्केस्ट्रा के दौरान फायरिंग में एक लड़के की मौत हुई है। गोली मारने के आरोप में मृतक के पिता के बयान पर दो लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। -नीरज कुमार सिंह, सिटी एसपी

 

 

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना