विज्ञापन

तेजस्वी यादव के खिलाफ मानहानि केस में आज सीजेएम कोर्ट में होगी सुनवाई / तेजस्वी यादव के खिलाफ मानहानि केस में आज सीजेएम कोर्ट में होगी सुनवाई

Dainikbhaskar.com

Aug 29, 2018, 11:05 AM IST

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में नाम उछाले जाने पर मंत्री सुरेश शर्मा ने तेजस्वी के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था

Hearing in CJM court today in defamation case against Tejasvi Yadav
  • comment

मुजफ्फरपुर. सीजेएम कोर्ट ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के खिलाफ केस स्वीकार कर लिया है। तेजस्वी के खिलाफ आईपीसी की धारा 500 और 504 के तहत केस दर्ज किया गया है। नगर विकास एवं आवास मंत्री ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में नाम उछाले जाने पर तेजस्वी यादव के खिलाफ मानहानि और प्रतिष्ठा हनन का मामला दर्ज कराया था। 20 सितंबर को मामले की अगली सुनवाई होगी।

तेजस्वी यादव ने मांगा था इस्तीफा
तेजस्वी यादव ने मंत्री सुरेश शर्मा पर बालिका गृह मामले में शामिल होने का आरोप लगाया था। तेजस्वी ने कहा था कि सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी मंत्री सुरेश शर्मा को बचा रहे हैं। उन्हें मंत्री से इस्तीफा ले लेना चाहिए। नीतीश कुमार और सुशील मोदी पहले मंजू वर्मा को भी बचा रहे थे, लेकिन जब विपक्ष ने आवाज उठाई तो उन्हें इस्तीफा देना पड़ा। सीएम अगर मंत्री से इस्तीफा नहीं लेते हैं तो विपक्ष के नेता के रूप में मैं अपना काम शुरू करूंगा। मंत्री को इस्तीफा देना होगा। सुरेश शर्मा के द्वारा मानहानि का केस दर्ज करने की धमकी देने से मैं डरने वाला नहीं हूं। वह चाहें तो एक हजार करोड़ रुपए या इससे भी अधिक की मानहानि का केस कर सकते हैं।

X
Hearing in CJM court today in defamation case against Tejasvi Yadav
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन