--Advertisement--

बिना ड्यूटी के एसकेएमसीएच पुलिस कैंप पर रहता है गृहरक्षक

Muzaffarpur News - क्राइम रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर अहियापुर थाने का पुलिस कैंप एसकेएमसीएच परिसर में है। एसकेएमसीएच में इलाज को...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:11 AM IST
Muzaffarpur News - homemaker resides at skmch police camp without charge
क्राइम रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर

अहियापुर थाने का पुलिस कैंप एसकेएमसीएच परिसर में है। एसकेएमसीएच में इलाज को पहुंचे जख्मी मरीज या इलाज के दौरान किसी की मौत हो जाने पर पुलिस कैंप में बयान दर्ज होता है और मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट पोस्टमार्टम के लिए तैयार की जाती है। पुलिस कैंप पर अहियापुर थाने के एक दरोगा की प्रतिनियुक्ति है। लेकिन, इनके साथ एक गृहरक्षक उमाशंकर चौबे बिना ड्यूटी के रहता है। उस पर एसकेएमसीएच में एक महिला की मौत के बाद उसके पति से मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट तैयार करने को लेकर शुक्रवार को पैसे लेने का आरोप लगा। लंबे समय से गृहरक्षक यहां किसके आदेश पर रहता है, यह किसी को नहीं पता है। पुलिस पदाधिकारी कुछ बताने से कतरा रहे हैं। गृहरक्षक उमाशंकर चौबे का मृतक के परिजनों से रुपए के लेन-देन का वीडियो वायरल होने और मामला उजागर होने के बाद शनिवार को वह एसकेएमसीएच पुलिस कैंप से गायब हो गया। उसके गायब होने के बाद वरीय पुलिस पदाधिकारी का संदेह और बढ़ गया है।

अधीक्षक ने लगाई रोक

अधीक्षक डॉ. सुनील कुमार शाही ने गृहरक्षक उमाशंकर चौबे को किसी तरह के कागजात रिसीव कराने पर रोक लगा दिया है। उन्होंने अस्पताल मैनेजर और हेल्थ मैनेजर को मामले को लेकर सूचित किया है। बताया गया है कि ड्यूटी में नहीं रहने के बाद भी अपने को एसकेएमसीएच पुलिस कैंप का गृहरक्षक बताकर एसकेएमसीएच से कागज गृहरक्षक रिसीव करता था। इसको लेकर जख्मी और मृतक के परिजनों से रुपए की वसूली करता था।

X
Muzaffarpur News - homemaker resides at skmch police camp without charge
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..