मोतीपुर में रंजिश में घर से बुला युवक की हत्या, पटरी पर फेंका मिला शव

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:26 AM IST

Muzaffarpur News - थाना क्षेत्र के बड़ा सेंदुआरी गांव स्थित रेलवे ट्रैक पर शुक्रवार की सुबह एक युवक का शव पड़ा था। उसकी पहचान बड़ा...

Motipur News - in motipur a young man was killed in a ruckus
थाना क्षेत्र के बड़ा सेंदुआरी गांव स्थित रेलवे ट्रैक पर शुक्रवार की सुबह एक युवक का शव पड़ा था। उसकी पहचान बड़ा सेंदुआरी गांव निवासी सोहन राम के 22 वर्षीय पुत्र अरविंद कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव के पास से एक माेबाइल भी बरामद किया गया। अरविंद के सिर पर धारदार हथियार से कई वार के निशान मिले हैं।

अरविंद के पिता साेहन राम ने बताया कि गुरुवार की रात अरविंद के सोने से पूर्व उनके मोबाइल फोन पर लगातार किसी का फोन आ रहा था। लगातार फोन आने पर अरविंद की बड़ी मां मीणा देवी ने उससे उसका फोन मांगा पर उसने फोन उन्हें नहीं दिया। उन्होंने बताया कि विगत 14 मई को उनके पुत्री की हुई शादी में डीजे पर अश्लील गाना बजाने को लेकर अरविंद के गांव के ही कुछ युवकों से झगड़ा हुआ था। जिसके बाद युवकों ने कई बार घर पर आकर अरविंद को देख लेने की धमकी भी दी थी। इसी विवाद में घर से बुला कर हत्या कर दी गई। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि शव के पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। उसके मोबाइल का सीडीआर खंगाला जा रहा है। अब तक परिजनों से लिखित शिकायत नहीं मिली है। शिकायत के आलोक में आगे की कार्रवाई होगी।

शव मिलने के बाद रोते-बिलखते परिजन।

माता-पिता का इकलौता पुत्र था 22 वर्षीय अरविंद

बताया गया कि शनिवार को अरविंद की शादी थी। बारात बरूराज थाना क्षेत्र के विशुनपुरा जानी थी। उसके घर पर सारे मेहमान आ चुके थे। शादी की सारी तैयारियां मुकम्मल हो चुकी थी। शुक्रवार को पूजा-मटकोर की रस्म होनी थी। सोहन राम ने बताया कि अरविंद उनका इकलौता पुत्र था। गुरुवार की रात घर की महिलाएं गाना-बजाना में व्यस्त थी। तकरीबन साढ़े बारह बजे के करीब सभी सोने चले गए। अरविंद भी अपने कमरे में सो गया। उन्होंने बताया की अरविंद की मां देर रात जब जगी तो अरविंद को बिस्तर पर नहीं देखा। उन्होंने इसकी जानकारी परिजनों को दी। परिजन उसे इधर- उधर ढूंढने लगे पर उसका कहीं कोई पता नहीं चल सका। शुक्रवार की अलस्सुबह कुछ महिलाएं ट्रैक के तरफ गई तो शव पड़ा देखा।

X
Motipur News - in motipur a young man was killed in a ruckus
COMMENT