फाटक बंद करने के बजाय गुमटी मैन ताश खेलने में था मशगूल, हादसा टला

Muzaffarpur News - भगवानपुर-सराय के बीच गुमटी- 40-सी के बंद नहीं हाेने से बड़ा हादसा टल गया। वैशाली एक्सप्रेस से एक बाेलेराे व बाइक सवार...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:15 AM IST
Muzaffarpur News - instead of closing the gate the knee was in the playing field the accident was over
भगवानपुर-सराय के बीच गुमटी- 40-सी के बंद नहीं हाेने से बड़ा हादसा टल गया। वैशाली एक्सप्रेस से एक बाेलेराे व बाइक सवार बाल-बाल बच गए। इसके बाद स्थानीय लाेग व ट्रेन के यात्री अाक्राेशित हाे गए अाैर गुमटी स्थित ट्रैक पर धरने पर बैठकर नारेबाजी करने लगे। गुस्साए लाेगाें ने गुमटीमैन अजय कुमार की पिटाई भी की। ट्रैक पर लाेगाें के धरने के कारण वैशाली एक्सप्रेस एक घंटे रुकी रही। एस्काॅर्ट कर रहे जवानाें ने अारपीएफ इंस्पेक्टर वीपी वर्मा से फाेन पर धरना दे रहे लाेगाें से बात कराई। इंस्पेक्टर ने गुमटी मैन काे निलंबित करने की कार्रवाई करने काे संबंधित अधिकारियाें काे अनुशंसा का अाश्वासन दिया, तब लाेग ट्रैक से हटे। इसके बाद वैशाली एक्सप्रेस काे हाजीपुर रवाना किया गया। रेलवे ने गुमटी मैन काे देर शाम निलंबित कर दिया। मुजफ्फरपुर से खुलने के बाद वैशाली एक्सप्रेस काे हाजीपुर के लिए थ्राे पासिंग दिया गया था। भगवानपुर पास करने के बाद भी उसे थ्राे दिया गया। लेकिन, गुमटी संख्या-40 सी के गुमटी मैन अजय कुमार ताश खेलने में मशगूल था। उसने गुमटी बंद नहीं की। इस बीच बाेलेराे अाैर बाइक गुजर रही थी। दाेनाें बाेलेराे व बाइक सवार ने ट्रेन अाते देख गाड़ी छाेड़कर भाग गए। वैशाली के लाेकाेपायलट ने भी इमरजेंसी ब्रेक लगाकर हादसा हाेने से बचा लिया। इधर, रामदयालुनगर के समीप बच्चे के साथ अात्महत्या करने अाई एक महिला काे अारपीएफ ने बचा लिया। वहीं,जंक्शन पर टिकट चेकिंग अभियान में 44580 रुपए जुर्माना वसूला गया।

छात्रा से छेड़खानी काे लेकर स्पीकर चाैक पर छात्राें के दाे गुट भिड़े

मुजफ्फरपुर|काेचिंग की छात्रा से छेड़खानी काे लेकर स्पीकर चौक के समीप शनिवार को छात्रों के दो गुटों में जमकर लात-घूसे व बेल्टबाजी हुई। इसमें एक गुट के दो छात्राें काे काफी गंभीर चोट अाई है। लोगों ने बताया, स्कूटी सवार एक छात्रा छाता चौक की ओर जा रही थी। इसी बीच स्पीकर चाैक के समीप दो युवकाें ने फब्बतियां कसकर छेड़खानी की। इस पर छात्रा ने विरोध किया। पीछे से छात्रा के कोचिंग से अा रहे कुछ छात्रों ने अाराेपिताें की जमकर पिटाई शुरू की। फिर पिटाई खाए छात्रों ने भी फाेनकर साथियों को बुला लिया। इसके बाद दाेनाें गुटाें के बीच जमकर मारपीट हुई।

X
Muzaffarpur News - instead of closing the gate the knee was in the playing field the accident was over
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना