--Advertisement--

खानापूर्ति : गैस से छात्राओं के बेहोश होने के मामले में सनहा

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 04:30 AM IST

Muzaffarpur News - क्राइम रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर महेश भगत राजकीयकृत मध्य विद्यालय दाउदपुर में शनिवार को टंकी से गैस रिसाव मामले...

Muzaffarpur News - khanapuretha in the case of fainting of girls with gas sunha
क्राइम रिपोर्टर | मुजफ्फरपुर

महेश भगत राजकीयकृत मध्य विद्यालय दाउदपुर में शनिवार को टंकी से गैस रिसाव मामले में प्रधानाध्यापक हैदर अली आजाद के आवेदन के आधार पर रविवार को सनहा दर्ज किया गया।

प्रधानाध्यापक का कहना है कि शनिवार को क्लास चलने के दौरान तेज गंध आयी। गंध की वजह से चार छात्राएं अचानक बेहोश हो गईं। बेहोशी के बाद छात्राओं को निजी नर्सिंग होम में ले जाकर भर्ती कराया गया। जहां छात्राओं की स्थिति नॉर्मल होने के बाद सभी को उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया। प्रधानाध्यापक का कहना है कि गंध की वजह समझ में नहीं आ सकी। उधर, प्रभारी थानाध्यक्ष एस पी सिंह ने बताया कि प्राचार्य ने अपने बयान में कहा है कि अचानक से गैस जैसी महक के कारण कक्षा 6 की 4 छात्राएं उल्टी कर बेहोश हो गई। आनन-फानन में छात्राओं को ब्रह्मपुरा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ब्रह्मपुरा थाने की पुलिस भी प्रधानाध्यापक के आवेदन पर सनहा दर्ज कर लिया। पुलिस की ओर से इतनी बड़ी घटना में भी जांच की कोई कार्रवाई होती नहीं दिखी। इस बात की इलाके में रविवार को भी चर्चा होती रही।



X
Muzaffarpur News - khanapuretha in the case of fainting of girls with gas sunha
Astrology

Recommended

Click to listen..