--Advertisement--

बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मियों व ग्राहकों को बंधक बना लूटे 1.80 लाख

कर्मचारी समेत दो ग्राहकों पर पिस्तौल तान दी व सभी को एक कमरे में बंद कर वारदात को अंजाम दिया।

Danik Bhaskar | Jul 03, 2018, 03:45 PM IST

मुजफ्फरपुर. कुढ़नी स्टेशन रोड स्थित सोनाटा फाइनेंस कंपनी के कार्यालय से सोमवार की दोपहर नकाबपोश अपराधियों ने हथियार के बल पर 1.80 लाख रुपए लूट लिए। अपराधी दफ्तर में उस समय घुसे जब कैश मिलाया जा रहा था। अपराधियों ने घुसते ही कैश काउंटर को कब्जे में ले लिया। सभी कर्मचारी समेत दो ग्राहकों पर पिस्तौल तान दी व सभी को एक कमरे में बंद कर वारदात को अंजाम दिया। चार अपराधी दफ्तर में घुसे, जबकि दो बाइक स्टार्ट कर बाहर सड़क पर इंतजार कर रहे थे। लूटपाट के बाद चारों बाइक पर सवार होकर एनएच-77 की ओर फरार हो गए।

कंपनी के प्रबंधक जमालुद्दीन अंसारी के आवेदन पर थाने में छह अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। वारदात के बाद अपराधी एनएच-77 को ओर भागे, लेकिन इस ओर सीसीटीवी कैमरे की व्यवस्था नहीं है। पुलिस को आशंका है कि स्थानीय अपराधियों के सहयोग से समस्तीपुर, वैशाली, कोढ़ा और ओडिशा के गिरोह वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

इधर, सरैया में 35 हजार की लूट
सरैया के बखड़ा ब्रह्मपुरा के इमली चौक स्थित किराना दुकानदार से सोमवार की देर रात तीन बाइक पर सवार हथियार से लैस अपराधियों ने 35 हजार रुपए लूट लिए। धनराजपुर निवासी दुकानदार लक्ष्मी साह व उनके पुत्र धर्मेंद्र कुमार दुकान बंद करने जा रहे थे, तभी अपराधियों ने लूट लिया व बखड़ा बाजार की ओर भाग गए। अनि प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि मामला संदिग्ध है।