मुजफ्फरपुर / अगवा की गई छात्रा की हत्या, तालाब में मिला शव; नाराज परिजनों और ग्रामीणों ने हाइवे पर जाम लगाया

रानी कुमारी (फाइल फाेटाे) रानी कुमारी (फाइल फाेटाे)
X
रानी कुमारी (फाइल फाेटाे)रानी कुमारी (फाइल फाेटाे)

  • अहियापुर पंचायत के धर्मपुर माेहल्ले से एक सप्ताह पहले छात्रा को अगवा किया गया था
  • परिजनों ने भतहंडी चौक पर लगाया जाम, कार्रवाई के भरोसे पर माने

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2020, 03:00 AM IST

साहेबगंज ( मुजफ्फरपुर). अहियापुर पंचायत के धर्मपुर माेहल्ले से एक सप्ताह पहले अगवा छात्रा की हत्या कर शव पाेखर में फेंक दिया गया। बुधवार की सुबह भतहंडी गांव स्थित पोखर से शव बरामद हुआ। मृतका की शिनाख्त रामप्रवेश बैठा की पुत्री रानी कुमारी के रूप में की गई। चाचा ने शव की पहचान की। 


सबसे पहले पाेखर में मछुआरे ने शव देखा। हल्ला होने पर ग्रामीण जुटे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर दिया, लेकिन परिजन व ग्रामीणों ने शव को खटिया पर लादकर एनएच 74 के भतहंडी चौक पर लाकर सुबह 8 बजे से आवागमन ठप कर दिया। थानाध्यक्ष व मुखिया ने समझाने की कोशिश की, लेकिन परिजन अभियुक्तों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे।

6 घंटे आवागमन ठप रहने के बाद सरैया एसडीपीओ दोपहर 2 बजे जाम स्थल पर पहुंचे। पीड़ित परिवार को कार्रवाई का भरोसा दिया। तब शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इसके बाद एसडीपीओ ने पोखर का निरीक्षण किया। पोखर की गहराई की माप की। उसके बाद पीड़ित परिवार के घर गए एवं परिजनों से बात की। इधर, घटना काे लेकर ग्रामीणाें में तरह-तरह की चर्चा हाे रही थी, लेकिन सभी की नजर पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट पर टिकी है। उसके बाद ही सच का पता लगेगा।

पिता ने हत्या की नीयत से अपहरण का लगाया था आरोप 
रानी काॅलेज की छात्रा थी। रोज कोचिंग करने मठिया गांव जाती थी। 9 जनवरी की रात करीब 9 बजे लापता हो गई। पिता ने 10 को साहेबगंज पुलिस को लापता होने की सूचना दी। फिर 14 को थाने में आवेदन दिया, जिसमें अहियापुर निवासी मनीष व दो-तीन अन्य लोगों पर रानी को हत्या की नीयत से अपहरण करने का आरोप लगाया। कहा कि 9 की रात रानी मोबाइल पर बात कर रही थी। पूछने पर उसने बताया कि मनीष का फोन है और घर से बाहर चली गई।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना