पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पुलिस डायरी में नाम वाले कर्मियों का सत्यापन कर रही है सीबीआई, बढ़ी बालिकागृह के पुराने कर्मियों की परेशानी

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ब्रजेश ठाकुर
  • सीबीआई 5 कर्मचारियों का सत्यापन अब तक नहीं कर पाई थी
  • सफाई कर्मचारी कुसुमी के बारे में सीबीआई ने पुरानी गुदरी रोड में भी पूछताछ की
Advertisement
Advertisement

मुजफ्फरपुर. बालिकागृह में जांच कर रही महिला थानेदार ज्योति कुमारी को कांड के वादी दिवेश शर्मा ने बालिकागृह में करने वाले 14 लोगों की सूची सौंपी थी। सीबीआई 5 कर्मचारियों का सत्यापन अब तक नहीं कर पाई थी। छठे कर्मचारी बालिकागृह के लेखापाल केपी गुप्ता को सीबीआई ने ब्रजेश ठाकुर के खिलाफ गवाह बनाया था। 


जिला बाल संरक्षण इकाई के सहायक निदेशक से 5 कर्मचारियों का पूरा ब्योरा लेने के बाद सीबीआई की टीम ने कर्मचारियों के संबंध में साहू रोड में छानबीन की है। जिला बाल संरक्षण इकाई कार्यालय से बताया गया है कि साहू रोड की मंजू देवी को रसोइया बताया है। सीबीआई के अधिकारी उसके पास पहुंचे तो पता चला कि मंजू देवी पूर्व में भी सीबीआई को बयान दे चुकी है और उसे गवाह बनाया गया था। 


गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही बालिकागृह मामले में दिल्ली के साकेत कोर्ट ने ब्रजेश ठाकुर समेत 19 दोषियों को सजा सुनाई थी। ब्रजेश ठाकुर को तो अंतिम सांस तक जेल में काटने की सजा दी गई।


नर्स मुन्नी देवी, स्पेशल एजुकेटर पूजा भारती और सफाई कर्मचारी कुसुमी देवी के बारे में सीबीआई ने साहू रोड में जानकारी जुटाई। सफाई कर्मचारी कुसुमी के बारे में सीबीआई ने पुरानी गुदरी रोड में भी पूछताछ की है। हालांकि नए सिरे से बालिकागृह की इन कर्मचारियों के बारे में शुरू की गई छानबीन के संबंध में आधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं दी जा रही है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement