मुजफ्फरपुर एकादश ने वैशाली एकादश को 57 रनों से हराया

Muzaffarpur News - पुलवामा हमले में वीरगति को प्राप्त होने वाले जवानों की याद में शुक्रवार को आयोजित क्रिकेट मुकाबले में...

Feb 15, 2020, 08:55 AM IST
Muzaffarpur News - muzaffarpur xi defeated vaishali xi by 57 runs

पुलवामा हमले में वीरगति को प्राप्त होने वाले जवानों की याद में शुक्रवार को आयोजित क्रिकेट मुकाबले में मुजफ्फरपुर एकादश ने वैशाली एकादश को 57 रनों से हराया। एलएस कॉलेज मैदान में ओएनजीसी की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में मैच का उद्घाटन नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा, सांसद अजय निषाद व वैशाली सांसद वीणा देवी और भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने संयुक्त रूप से किया। विजेता टीम को मंत्री सुरेश शर्मा व ओएनजीसी के विनोद भारद्वाज ने ट्राफी व इनामी राशि प्रदान किया। उपविजेता टीम को सांसद अजय निषाद व वीणा देवी ने ट्रॉफी व इनामी राशि प्रदान किया।

प्रकाश और मोहित ने मुजफ्फरपुर की पारी को संभाला | एलएस कॉलेज मैदान में मुजफ्फरपुर के कप्तान प्रकाश कुमार ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही। एक समय टीम 88 रन पर अपने 6 बल्लेबाजों को खोकर संघर्ष करती नजर आ रही थी। लेकिन उसी वक्त प्रकाश को मोहित का साथ मिला। दोनों ने सातवें विकेट के लिए 70 रन जोड़े। प्रकाश ने 53 और मोहित ने 52 रन बनाए। टीम ने निर्धारित 30 ओवर में 7 विकेट खोकर 190 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। टीम की ओर से पवन ने 20, रविराज ने 19 और रोहित ने 12 रन बनाए। जवाब में खेलने उतरी वैशाली की पूरी टीम 26 ओवरों में 133 रन बनाकर अाॅल आउट हो गई। टीम की ओर से प्रद्युम्न ने 24 और सुधीर ने 37 रन बनाए। मुजफ्फरपुर की ओर से नमन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 25 रन देकर 5 विकेट झटके। नमन को मैन अाॅफ द मैच मिला। प्रकाश ने दो खिलाड़ियों को आउट किया।

एलएस काॅलेज में आयोजित मैच की विजेता व उपविजेता टीम अतिथियों के साथ।

X
Muzaffarpur News - muzaffarpur xi defeated vaishali xi by 57 runs
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना