मीनापुर से भाग कर पटियाला में छिपी हुई थी नक्सली रेखा

Muzaffarpur News - क्राइम रिपाेर्टर|मुजफ्फरपुर पुलिस की दबिश से महिला नक्सली रेखा मीनापुर से भाग कर पंजाब के पटियाला में शरण ले...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:15 AM IST
Muzaffarpur News - naxalite line was hidden in patiala by running from meenapur
क्राइम रिपाेर्टर|मुजफ्फरपुर

पुलिस की दबिश से महिला नक्सली रेखा मीनापुर से भाग कर पंजाब के पटियाला में शरण ले रखी थी। शुक्रवार काे एसएसबी, एसटीएफ व पुलिस के संयुक्त अाॅपरेशन में पकड़ी गई रेखा से शनिवार काे पुलिस व खुफिया अधिकारियाें ने लंबी पूछताछ की। इसमें माअाेवादी संगठन के कमजाेर हाेने के बाद से संगठन से माेहभंग हाेने का रेखा ने दावा किया है। पूछताछ में उसने खुलासा किया कि नारी चेतना मंच नामक संगठन काे भारती 2013 में चला रही थी। मंच के माध्यम से ही वह भारती के संपर्क में अाई। भारती के बाद रेखा राेहित के संपर्क में अा गई। पुलिस का कहना है, कुढ़नी में रेल ट्रैक विस्फाेट समेत कई नक्सली घटनाअाें में रेखा बाकी नक्सलियाें के साथ शामिल थी। सकरा, सरैया में भी नक्सली घटनाअाें में उसकी संलिप्तता रही है। रेखा ने बताया, 2014 में गिरफ्तारी के करीब 8 माह बाद जेल से निकलने के बाद वह एक परिचित के साथ पंजाब के पटियाला पहुंची। वहीं सिलाई व मजदूरी करती रही। छह माह से एक साल पर दाे दिनाें से ज्यादा के लिए नहीं अाती थी। 3 जुलाई से वह मीनापुर में रह रही थी। इसी दाैरान पुलिस टीम ने उसे दबाेच लिया। डीएसपी पूर्वी गाैरव पांडेय ने भी रेखा से पूछताछ की। डीएसपी द्वारा पूछताछ के बाद कुढ़नी पुलिस ने रेखा काे काेर्ट में पेश किया। वहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया।

गाछी की जुताई के विवाद में नाक काटी, पीएचसी में इलाजरत : औराई | राजखंड उत्तरी पंचायत अंतर्गत रामखेतारी गांव में शनिवार की शाम लीची गाछी की जुताई-कोड़ाई करने को लेकर उपजे विवाद में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में लोहे की रॉड से प्रहार कर दूसरे पक्ष के लोगों ने मो. मोजिम की नाक आंशिक रूप से काट दी। उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

डाॅक्टर के निर्माणाधीन घर से 50 हजार रुपए का बिजली तार चाेरी :

मुजफ्फरपुर| इमलीचट्टी में डॉ. नवल किशोर प्रसाद सिंह के निर्माणाधीन मकान से चोरों ने करीब 50 हजार रुपए से अधिक का बिजली तार चोरी कर लिया। इस बाबत उन्हाेंने ब्रह्मपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

X
Muzaffarpur News - naxalite line was hidden in patiala by running from meenapur
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना